सड़क दुर्घटना में मजदूर की मौत के बाद अज्ञात चालक पर प्राथमिकी दर्ज ..

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों के कहने पर टक्कर मारने वाले बाइक चालक ने ही जख्मी मजदूर को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. वहां जख्मी मजदूर की हालत बिगड़ते देख मौका पाकर बाइक चालक धीरे से भाग निकला. जबकि कुछ ही देर बाद घायल मजदूर की मौत हो गई. घटना के दूसरे दिन मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. 








- राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर डुमरांव ईदगाह के समीप हुआ था हादसा
- घर के कमाऊ सदस्य की मौत के बाद परिजनों पर टूटा विपत्ति का पहाड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मंगलवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर स्थानीय नगर स्थित ईदगाह के समीप सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार शिवशंकर पटवा के भाई संजय पटवा के बयान पर बुधवार को स्थानीय थाना में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस को दिए गए आवेदन में मृतक के भाई
ने इसका जिक्र किया है कि मंगलवार की देर शाम शिवशंकर पटवा स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास से मजदूरी कर अपने कोई दोस्त के साथ घर लौट रहा था. इसी बीच ज्योहि ईदगाह से आगे वीर कुंवर सिंह कृषि कॉलेज के समीप पहुंचा कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. धक्का लगने के बाद गंभीर रूप से जख्मी मजदूर बीच सड़क पर छटपटाने लगा. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों के कहने पर टक्कर मारने वाले बाइक चालक ने ही जख्मी मजदूर को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. वहां जख्मी मजदूर की हालत बिगड़ते देख मौका पाकर बाइक चालक धीरे से भाग निकला. जबकि कुछ ही देर बाद घायल मजदूर की मौत हो गई. घटना के दूसरे दिन मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. 

थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया कि इस मामले में पुलिस फरार होने वाला अज्ञात बाइक चला का पता लगा रही है. इधर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करने वाला मजदूर की मौत के बाद पत्नी गीता देवी इकलौता पुत्र राजकुमार और बेटी आस्था कुमारी पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा.




















 














Post a Comment

0 Comments