सांसद की पहल लाई रंग : बक्सर में होगा विक्रमशिला एक्सप्रेस का ठहराव ..

केंद्रीय मंत्री सह सांसद को साधुवाद दिया है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से विक्रमशिला का 18 बक्सर में होने से दिल्ली जाने वाले तथा दिल्ली से आने वाले रेल यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.






- काफी दिनों से प्रयासरत है केंद्रीय सांसद सह मंत्री अश्विनी चौबे
- भागलपुर से दिल्ली तथा दिल्ली से भागलपुर लौटने के क्रम में बक्सर होगा ठहराव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की पहल पर बक्सर में अब भागलपुर से नई दिल्ली तथा नई दिल्ली से पुनः भागलपुर जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस का ठहराव होगा. 14 अप्रैल 2022 से प्रभावी होगा यह जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री के पीआरओ नितिन मुकेश ने बताया कि इस बाबत ईस्ट सेंट्रल रेलवे हाजीपुर जोन से नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है. जिसमें यह बताया गया है कि रेल मंत्रालय के द्वारा यात्रियों की सुविधा को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

उधर, विक्रमशिला एक्सप्रेस का बक्सर में ठहराव होने पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तथा पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के रेल परामर्शदात्री समिति सदस्य सौरभ कुमार तिवारी ने केंद्रीय मंत्री सह सांसद को साधुवाद दिया है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से विक्रमशिला का 18 बक्सर में होने से दिल्ली जाने वाले तथा दिल्ली से आने वाले रेल यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.






















 














Post a Comment

0 Comments