नदांव हाल्ट के पास मिली युवती की लाश, चर्चाओं का बाजार गर्म ..

बताया कि सुबह में यह सूचना मिली थी कि बक्सर-बरुना के बीच नदांव के समीप एक युवती का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है, जिसका सिर नहीं है. सूचना के आधार पर मौके जीआरपी की टीम के के सहयोग से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा पहचान की कोशिश भी शुरू कर दी गई है. 







- ट्रेन की चपेट में आकर कट जाने की संभावना
- हत्या, हादसा या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर बक्सर-बरुना रेलवे स्टेशन के नदांव हाल्ट के समीप एक 25 वर्षीय युवती की सर कटी लाश बरामद की गई. सिर नहीं होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है हालांकि, नदांव तथा उसके आसपास के गांवों जो लोग घटना स्थल पर पहुंचे थे उनका कहना है कि यह युवती आसपास के किसी गांव के प्रतीत नहीं हो रही. घटना की जानकारी सुबह तकरीबन 8:00 बजे लोगों को उस वक्त हुई जब लोग रेलवे लाइन की तरफ गए थे. उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना आरपीएफ को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने जीआरपी के सहायता से शव को वहां से हटवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती का शव बरामद होने के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं को आधार मानकर जांच कर रही.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि सुबह में यह सूचना मिली थी कि बक्सर-बरुना के बीच नदांव के समीप एक युवती का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है, जिसका सिर नहीं है. सूचना के आधार पर मौके जीआरपी की टीम के के सहयोग से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा पहचान की कोशिश भी शुरू कर दी गई है. समाचार लिखे जाने तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के मुताबिक पुलिस मृतका की पहचान करने के साथ-साथ घटना के कारणों की पड़ताल में जुटी हुई है.



















 














Post a Comment

0 Comments