हथियार रखने के शौक ने पिता-पुत्र को भिजवाया जेल ..

थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अवैध रूप से शराब की बिक्री तथा हथियारों की बरामदगी की. सूचना आलोक में देर रात तक युवक और छापेमारी अभियान चलाया गया, इस दौरान पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र के कैथहर गांव में एक पोल्ट्री फार्म से एक देशी कट्टा, एक खाली खोखा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.







- पुलिस ने जब्त किए बरामद किए गए हथियार
- पोल्ट्री फार्म से बरामद हुआ हथियार व खोखा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हथियार रखने का शौक धनसोई थाना क्षेत्र के एक पिता-पुत्र को उस वक्त महंगा पड़ गया जब अवैध हथियार और कारतूस रखने के जुर्म में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया.


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर धनसोई थाना अध्यक्ष कमलनयन पांडेय अपने थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अवैध रूप से शराब की बिक्री तथा हथियारों की बरामदगी की. सूचना आलोक में देर रात तक युवक और छापेमारी अभियान चलाया गया, इस दौरान पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र के कैथहर गांव में एक पोल्ट्री फार्म से एक देशी कट्टा, एक खाली खोखा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. मामले में स्थानीय निवासी जोखन यादव तथा उनके पुत्र चंदन कुमार गिरफ्तार हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया गया.






















 














Post a Comment

0 Comments