भीषण अगलगी में कई किसानों की मेहनत हुई स्वाहा ..

सोमवार की दोपहर सावाबहार गांव के बधार में एक खेत में आग लगी. जैसे ही ग्रामीणों को इस बात की सूचना मिली और भागे-भागे खेतों पर पहुंचे तो देखा कि भीषण गर्मी और हवाओं के चलने से आग की लपटें लगातार आगे बढ़ते जा रही हैं. 






- इटाढ़ी प्रखंड के सावाबहार गांव में भीषण अग्निकांड में बीस बीघे की खड़ी फसल हुई राख
- मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने लिया स्थिति का जायजा कहा, आवेदन के आलोक में दी जाएगी मुआवजे की राशि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर-जयपुर पंचायत के सावाबहार गांव में सोमवार की दोपहर भीषण गर्मी के बीच अगलगी की घटना सामने आई. इस अगलगी में कई किसानों के खेतों में खड़ी फसल जलकर राख हो गई. बाद में सूचना पर पहुंची अग्निशमन वाहन के द्वारा आग पर काबू पाया गया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर सावाबहार गांव के बधार में एक खेत में आग लगी. जैसे ही ग्रामीणों को इस बात की सूचना मिली और भागे-भागे खेतों पर पहुंचे तो देखा कि भीषण गर्मी और हवाओं के चलने से आग की लपटें लगातार आगे बढ़ते जा रही हैं. आलोक में उन्हें निर्धारित मुआवजा दिलाया जाएगा.

तुरंत ही इस बात की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों के द्वारा आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया लेकिन, जब तक आग बुझाई जाती तब तक मारकंडेय चौबे, नंद जी चौबे, गोवर्धन सिंह, गोरख यादव, केशव यादव समेत तमाम लोगों के खेतों में खड़ी फसल जलकर राख हो गई थी. बाद में मौके पर अंचलाधिकारी रजनीकांत पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया साथ ही यह कहा कि किसानों से प्राप्त आवेदन के

























 














Post a Comment

0 Comments