बक्सर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष, युवा संसद में बच्चों को कराएंगे सदन की कार्यवाही से अवगत ..

कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलन तथा राष्ट्रगान से किया जाएगा, इसके बाद अध्यक्ष युवा संसद में मौजूद बच्चों को संबोधित करेंगे. इस दौरान एलईडी पर लघु फिल्मों का प्रसारण के साथ-साथ बिहार विधानसभा भवन शताब्दी वर्ष 2021 से संबंधित एक लघु फिल्म का प्रसारण भी किया जाएगा. 







- देर शाम बक्सर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा
- सुबह नाथ बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ करेंगे दिन की शुरुआत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सोमवार की देर रात भर पहुंचे काले सुबह वह नाथ बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ अपने दिन की शुरुआत करेंगे, तत्पश्चात वह चौसा के ऐतिहासिक स्थल का निरीक्षण करने जाएंगे. बाद में वह जिला मुख्यालय पहुंच नगर भवन में बाल संसद में भाग लेंगे. कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलन तथा राष्ट्रगान से किया जाएगा, इसके बाद अध्यक्ष युवा संसद में मौजूद बच्चों को संबोधित करेंगे. इस दौरान एलईडी पर लघु फिल्मों का प्रसारण के साथ-साथ बिहार विधानसभा भवन शताब्दी वर्ष 2021 से संबंधित एक लघु फिल्म का प्रसारण भी किया जाएगा. 


सुबह 9:00 बजे से 9:15 बजे तक प्रश्नोत्तर काल 9:15 से 9:30 तक शून्यकाल और 9:20 से 9:30 तक ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के साथ-साथ 9:30 से 10:00 बजे तक वाद-विवाद कार्यक्रम बिहार विधानसभा भवन शताब्दी वर्ष एवं भारत अमृत महोत्सव पर युवा संवाद कार्यक्रम में युग के वाहक युवाओं के संवैधानिक अधिकार और कर्तव्य विषय पर वाद-विवाद होगा. 10:00 से 10:30 तक पुरस्कार वितरण सामाजिक नैतिक संकल्प अभियान से संबंधित लघु फिल्म का प्रसारण एवं अध्यक्ष के द्वारा सामाजिक नैतिक संकल्प अभियान के तहत सभागार में उपस्थित जनप्रतिनिधियों पदाधिकारियों एवं बच्चों को नैतिक संकल्प दिलाया जाएगा. बाद में अध्यक्ष समापन संबोधन एवं राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम के समापन की घोषणा करेंगे. 


इसके बाद दिन में 3:20 से 3:30 तक समाहरणालय सभागार में जिला के प्रशासनिक पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ विशेषाधिकार और सौजन्यता प्रदर्शन एवं समाज में संवैधानिक कर्तव्य के प्रति जागरूकता के लिए आयोजित बैठक में शामिल होंगे. दोपहर 3:30 से शाम 5:30 तक जिला समाहरणालय के सभागार में सामाजिक नैतिक संकल्प अभियान पर बुद्धिजीवियों के साथ विमर्श का कार्यक्रम आयोजित है.



















 














Post a Comment

0 Comments