वीडियो : बैंक में चली गोली, युवक घायल, गम्भीर हालत में रेफर ..

युवक पैसा जमा कराने के लिए बैंक में पहुंचा था. तभी दुर्घटनावश बैंक के सुरक्षा गार्ड के बंदूक से गोली चल गई और गोली युवक के पैरों में जा लगी. बाद में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया.






- नगर के मॉडल थाना चौक के समीप स्थित है बैंक ऑफ बड़ौदा
- दुर्घटनावश बंदूक चल गई गोली, ग्राहक के पैरों में लगी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने के समीप स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में अचानक से गोली चल गई. गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया मालूम चला कि एक युवक के पैरों में गोली लगी है. युवक पैसा जमा कराने के लिए बैंक में पहुंचा था. तभी दुर्घटनावश बैंक के सुरक्षा गार्ड के बंदूक से गोली चल गई और गोली युवक के पैरों में जा लगी. बाद में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी बैंकिंग कार्य हो रहा था. इसी बीच सुरक्षा गार्ड अनिल कुमार पांडेय की राइफल दुर्घटनावश जमीन पर गिर गई. जमीन पर गिरते ही उसे फायर हो गया और गोली सीधे सामने खड़े होकर कैश काउंटर पर पैसा जमा करा रहे बोगसा निवासी टिंकू कुमार नामक 25 वर्षीय युवक को जा लगी. गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, जिसके बाद युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी ट्रामा सेंटर चले गए. 

मामले में शाखा प्रबंधक बृजेश मोहन ने बताया कि घटना में घायल युवक के परिजनों को फिलहाल कुछ आर्थिक सहायता देकर वह वाराणसी में इलाज के लिए भेजा गया है हालांकि, मामला दुर्घटना का है ऐसे में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments