खेतों में पलटा आग बुझा कर लौट रहा अग्निशमन वाहन, चालक जख्मी ..

आग बुझाने के पश्चात वापस लौटने के क्रम में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उक्त वाहन के साथ-साथ उन्हें भी बाहर निकाला गया तथा उनका इलाज कराया गया. गनीमत यह रही कि दुर्घटना में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी.





- मुफस्सिल थाने में कार्यरत है अग्निशमन वाहन
- डिहरिया गांव में आग बुझाने के लिए लेकर गया था चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डिहरिया गांव में आग बुझाने गई मुफस्सिल थाना क्षेत्र की अग्निशमन वाहन रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन खेतों में पलट गया, जिसके कारण चालक घायल हो गया. घायल चालक दीपक पासवान का चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया, जिसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है. चिकित्सक ने बताया कि चालक को मामूली चोटें लगी हैं, जिनका प्राथमिक उपचार करने के उपरांत उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को दिन में यह सूचना मिली थी कि डिहरिया गांव में खेतों में आग लग गई है. इस सूचना पर मुफस्सिल थाने से अग्निशमन वाहन को भेजा गया. वाहन चालक दीपक पासवान (27 वर्ष) वाहन लेकर पहुंचे और आग बुझाने के पश्चात वापस लौटने के क्रम में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उक्त वाहन के साथ-साथ उन्हें भी बाहर निकाला गया तथा उनका इलाज कराया गया. गनीमत यह रही कि दुर्घटना में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी.























 














Post a Comment

0 Comments