नगर में खुला जेएसएन सिटी सेंट्रल मॉल, दैनिक जीवन में उपयोगी सामग्रियों की विशाल रेंज ..

बर्तन, किराना सामान, वुडन फर्नीचर तथा घरेलू उपयोग में आने वाले उपकरणों के साथ-साथ उपहार तथा खिलौनों की विशाल रेंज मौजूद हैं. साथ ही साथ यहां सलून तथा मेडिसिन कॉर्नर भी मौजूद है. सभी सामग्रियों के साथ-साथ दवाओं की खरीद पर भी यहां ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है. 







- सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने किया उद्घाटन
- संचालक ने कहा, दैनिक जीवन में उपयोगी सामग्रियों की विशाल रेंज के साथ भारी छूट का भी प्रावधान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के अंबेडकर चौक पर जेएसएन सिटी सेंट्रल शॉपिंग मॉल का भव्य शुभारंभ शनिवार को हुआ. शॉपिंग मॉल को सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने जनता की सेवा में समर्पित किया. उन्होंने फीता काटकर शॉपिंग मॉल का विधिवत उद्घाटन किया. मौके पर जेएसएन ग्रुप ऑफ कंपनी से राजेश त्रिपाठी उर्फ मुन्नू त्रिपाठी तथा नगर के कई प्रबुद्ध जन मौजूद रहे.






बताया गया कि मॉल में बर्तन, किराना सामान, वुडन फर्नीचर तथा घरेलू उपयोग में आने वाले उपकरणों के साथ-साथ उपहार तथा खिलौनों की विशाल रेंज मौजूद हैं. साथ ही साथ यहां सलून तथा मेडिसिन कॉर्नर भी मौजूद है. सभी सामग्रियों के साथ-साथ दवाओं की खरीद पर भी यहां ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है. शॉपिंग मॉल के उद्घाटन के साथ ही मॉल में ग्राहकों की भारी भीड़ देखी गई.

इस दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि आज की व्यस्ततम दिनचर्या में हर कोई यह चाहता है कि उसे एक ही छत के नीचे दैनिक जीवन में उपयोग में आने वाले सभी सामान आसानी से मिल जाए. इस शॉपिंग मॉल में लोगों की यह चाहत पूरी हो रही है. शॉपिंग मॉल के संचालक राजेश त्रिपाठी ने कहा कि ग्राहकों की जरूरत के रूप उनके यहां हर तरह कि सामग्री मौजूद है. साथ ही साथ प्रत्येक खरीद पर आकर्षक छूट दिए जाने का भी प्रावधान किया गया है.

















 














Post a Comment

0 Comments