वीडियो : राधाचरण साह की जीत के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं में उल्लास, खूब उड़ाए अबीर गुलाल ..

कहा कि जनता ने विकास के मुद्दे को प्राथमिकता देते हुए एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाया है. निश्चित रूप से इस जीत के बाद विकास की गति और भी तेज होगी. उन्होंने बताया कि राधाचरण साह का व्यक्तिगत रूप से ऐसे व्यक्ति हैं जो सदैव गरीबों के हित के लिए कार्य करते रहते हैं. ऐसे में यह जीत गरीब-गुरबों की जीत है.






-  जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने खूब लगाए नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे
- कहा, गरीब-गुरबों की है जीत, वादों पर खरे उतरेंगे राधाचरण साह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरा-बक्सर निर्वाचन क्षेत्र से बिहार विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी राधाचरण साह की जीत के बाद बक्सर में एनडीए कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने जहां एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर जीत की बधाईयां दी वहीं, जमकर नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए. 





स्थानीय स्टेशन रोड स्थित माता काली मंदिर के समीप स्थित एक निजी कार्यालय में पंचायती राज प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सह संपूर्ण वैश्य समाज के शाहबाद प्रमंडलीय अध्यक्ष सुभाष साह ने कहा कि यह जीत आरा-बक्सर की जनता के साथ-साथ कार्यकर्ताओं की भी जीत है. उन्होंने कहा कि जनता ने विकास के मुद्दे को प्राथमिकता देते हुए एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाया है. निश्चित रूप से इस जीत के बाद विकास की गति और भी तेज होगी. उन्होंने बताया कि राधाचरण साह का व्यक्तिगत रूप से ऐसे व्यक्ति हैं जो सदैव गरीबों के हित के लिए कार्य करते रहते हैं. ऐसे में यह जीत गरीब-गुरबों की जीत है.

मौके पर हीरालाल पासवान, बबलू यादव, रिंकू यादव, सुभाष सिंह, जटूलि सिंह, विजय गोंड़, छोटू गोंड़, दुर्गावती देवी, वीर बहादुर कानू, राजेंद्र कानू, मिथलेश साह, मोहन दास गुप्ता, धनजी साह, चंदन गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मीना जायसवाल, डॉ राम बदन गुप्ता, सोनू कुमार, राय जी साह समेत एनडीए के कई कार्यकर्ता एवं राधाचरण साह के शुभचिंतक मौजूद रहे.

वीडियो : 

















 














Post a Comment

0 Comments