अधिवक्ता संघ चुनाव के मैदान में उतरे दर्जनों वकील, पूर्व पदाधिकारी रहे बाहर ..

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अध्यक्ष, महासचिव एवं संयुक्त सचिव पदों का चुनाव होगा जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाले दो लोगों में से एक प्रत्याशी मैदान छोड़ने का मन बना चुके हैं इसके अलावे अन्य सभी पदों का चुनाव निर्विरोध सम्पन्न होगा.







- जिला अधिवक्ता संघ के विभिन्न पदों के प्रत्याशियों का हुआ नामांकन
- 22 अप्रैल को सम्पन्न होगा चुनाव, कई पदों पर निर्विरोध होगा नामांकन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय के जिला अधिवक्ता संघ चुनाव के लिए नामांकन अलग-अलग पदों के लिए के अधिवक्ताओं द्वारा गुरुवार को नामांकन दाखिल किया गया हालांकि, पूर्व पदाधिकारी अबकी बार चुनाव मैदान में ही नहीं हैं.



महासचिव पद के लिए महेन्द्र कुमार चौबे उर्फ मथुरा चौबे, विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय, शशिभूषण राय, अजय कुमार सिंह, आशुतोष कुमार ओझा, अजय कुमार पांडेय, जन्मेजय कुमार, विनोद कुमार सिंह, रविंद्र सिंह ने नामांकन प्रपत्र जमा किया.




अध्यक्ष पद के लिए शिवप्रकाश नारायण उर्फ शिवजी राय, रामजी सिंह, रामेश्वर वर्मा, रघुनाथ प्रसाद केशरी, बबन ओझा, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन लोगों ने नामांकन दाखिल किया तथा संयुक्त सचिव के लिए विजय प्रताप ओझा, संतोष कुमार राय, आशिम कुमार, मोहम्मद खुर्शीद उर्फ बबलू तथा सहायक सचिव पद के लिए तीन लोगों ने नामांकन प्रपत्र जमा किया. इसके अतिरिक्त कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए सात लोगों ने रुचि दिखाई. 


बता दें कि आगामी 22 अप्रैल को संघ का चुनाव कराया जाएगा. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अध्यक्ष, महासचिव एवं संयुक्त सचिव पदों का चुनाव होगा जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाले दो लोगों में से एक प्रत्याशी मैदान छोड़ने का मन बना चुके हैं इसके अलावे अन्य सभी पदों का चुनाव निर्विरोध सम्पन्न होगा.

- राघव पांडेय की रिपोर्ट














 














Post a Comment

0 Comments