एमएलसी चुनाव : राधाचरण साह की हुई जीत, डीजे बजा नाच रहे समर्थक ..

मतगणना गुरुवार को सुबह आठ बजे से शुरू हुई. इसको लेकर सभी 24 जिलों में तैयारियां ससमय पूरी कर ली गई थी. मतगणना केंद्र स्थल पर बैलेट बॉक्स से सभी मतपत्रों को निकाल कर उसकी गिनती की गई. 










- राजद उम्मीदवार को हराकर जीते एनडीए प्रत्याशी राधाचरण साह
- 1043 रहा दोनों प्रत्याशियों के बीच वोटों का अंतर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर/आरा : बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार कोटे की 24 सीटों के चुनाव को लेकर मतगणना गुरुवार को सुबह आठ बजे से शुरू हुई. इसको लेकर सभी 24 जिलों में तैयारियां ससमय पूरी कर ली गई थी. मतगणना केंद्र स्थल पर बैलेट बॉक्स से सभी मतपत्रों को निकाल कर उसकी गिनती की गई. मतगणना केंद्र में 14 टेबुलों पर वोटों की गिनती का कार्य किया गया. सभी मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने ट्रैफिक के रूट में थोड़े बदलाव किए हैं. केंद्र के आसपास भीड़ न लगे इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है.


एमएलसी चुनाव के तहत आरा-बक्सर निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव परिणाम लगभग फाइनल हो गया है. इस सीट से मात्र दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे. निर्वाचन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राजद के प्रत्याशी अनिल सम्राट को हराकर एनडीए प्रत्याशी राधाचरण साह जीत गए हैं. बताया जा रहा है कि जीत का अंतर 1043 वोटों का है. उनकी जीत के बाद आरा के रमना मैदान में समर्थक खुशी से डीजे बजा कर नाचते नजर आए. जदयू नेता सुभाष साह समेत तमाम लोगों ने राधाचरण शाहपुर इस जीत पर बधाई दी है


















 














Post a Comment

0 Comments