नवनिर्वाचित वार्ड सदस्या से दबंगों ने की मारपीट, घर मे लगाई आग ..

पूर्व के चुनावी रंजिश में गांव के पप्पू सिंह शराब के नशे में धुत होकर उनके घर में घुस गए और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे. साथ ही उन्होंने यह कहा कि गांव में काम नहीं करने दिया जाएगा. बाद में वार्ड सदस्य के पति व पुत्र ने पप्पू सिंह को धक्का देकर घर से बाहर निकाला. 








- नावनागर थाना क्षेत्र के खरवानिया गांव का है मामला
- मामले में चार नामजद समेत दर्जनों पर एफआइआर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के कतिकनार पंचायत के खरवानिया गांव में शुक्रवार की शाम पंचायत चुनाव के दौरान हुई रंजिश में दबंगों के द्वारा महिला वार्ड सदस्य के घर में आग लगा दी गई. साथ ही साथ उनके घर में पत्थरबाजी तथा पति व पुत्र से मारपीट भी की गई. मामले में गांव के ही चार नामजद अभियुक्तों तथा दो दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास की जा रही है.





घटना के संदर्भ में वार्ड संख्या एक की सदस्या मंजू देवी के द्वारा ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि शुक्रवार की शाम लगभग 7:00 बजे जब वह अपने घर में भोजन आदि बना रही थी तभी पूर्व के चुनावी रंजिश में गांव के पप्पू सिंह शराब के नशे में धुत होकर उनके घर में घुस गए और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे. साथ ही उन्होंने यह कहा कि गांव में काम नहीं करने दिया जाएगा. बाद में वार्ड सदस्य के पति व पुत्र ने पप्पू सिंह को धक्का देकर घर से बाहर निकाला. 

यह बात पप्पू सिंह के भाई को नागवार गुजरी जिसके बाद वह दो दर्जन से ज्यादा लोगों के साथ पहुंचे और पत्थरबाजी करने लगे. इसका विरोध करने पर मारपीट की तथा घर में आग लगा दी गई. इस अगलगी में घर में रखे उपले का ढेर, बिछावन समेत कई सामान जलकर राख हो गए. बाद में इस बात की सूचना स्थानीय थाने को दी. थाने की पुलिस के पहुंचने के पश्चात उपद्रवी भाग खड़े हुए उधर, मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि विधि-व्यवस्था में व्यवधान पहुंचाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत आरोपियों की तलाश की जा रही है.

















 














Post a Comment

0 Comments