आहर में डूबा किशोर, हुई मौत ..

काफी देर होने के बाद जब घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरु हो गई तभी आहर में उसकी लाश बहती हुई दिखाई दी. जिसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने किशोर का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 







- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर-जयपुर पंचायत के हरपुर गांव का मामला
- दिव्यांग था किशोर, सुबह से ही घर से था गायब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर-जयपुर पंचायत अंतर्गत हरपुर गांव में आहर में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई. वह हरपुर गांव निवासी कन्हैया माझी का पुत्र 9 वर्षीय करण कुमार है. बताया जा रहा है कि वह दिव्यांग था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया. 





परिजनों ने बताया कि किशोर सुबह घर से निकला. काफी देर होने के बाद जब घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरु हो गई तभी आहर में उसकी लाश बहती हुई दिखाई दी. जिसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने किशोर का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. माना जा रहा है कि पैर फिसलने के कारण हुआ गहरे पानी में चला गया और डूब गया. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

















 














Post a Comment

0 Comments