अज्ञात वाहन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, चालक फरार ..

इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में घायल को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.









- कोरान सराय-सरेंजा मार्ग पर सोनकी पुल के समीप हुई घटना
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शुक्रवार की देर शाम कोरान सराय-नारायणपुर मुख्य मार्ग पर सोनकी पुल के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उधर घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौका पाकर फरार हो गया है. इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोरान सराय पुलिस के द्वारा मृतक के शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेज दिया गया है.




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार मठिला गांव निवासी पृथ्वीनाथ मिश्रा (60 वर्ष) शुक्रवार की शाम कोरान सराय सरेंजा मुख्य मार्ग पर डालने के लिए गए थे. जबकि शादी विवाह जैसे उत्सवी माहौल को लेकर काफी संख्या में तेज रफ्तार वाहन गुजर रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में घायल को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. 

थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि पुलिस मृतक के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

















 














Post a Comment

0 Comments