अपराधियों के अड्डे पर पुलिस ने की छापेमारी, देसी कट्टा व इस्तेमाल किए कारतूस बरामद ..

घर की तलाशी ली गई तो घर में से एक देशी कट्टा तथा इस्तेमाल किए गए तीन कारतूस बरामद किए गए. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि जिस व्यक्ति के अर्ध निर्मित घर से बरामद की हुई है, वह पास में ही एक झोपड़ी लगाकर रहते हैं तथा मजदूरी आदि कर जीविकोपार्जन करते हैं. 

 













- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कासिमपुर में बने अर्धनिर्मित मकान को अपराधियों ने बनाया था अड्डा
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के कासिमपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर एक अर्ध निर्मित मकान से देसी कट्टा और इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए गए हैं. मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी  कि कासिमपुर निवासी भरत चौधरी के अर्ध निर्मित मकान में कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा हो रहा है. इस सूचना के आलोक में छापेमारी की गई तथा घर की तलाशी ली गई तो घर में से एक देशी कट्टा तथा इस्तेमाल किए गए तीन कारतूस बरामद किए गए. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि जिस व्यक्ति के अर्ध निर्मित घर से बरामद की हुई है, वह पास में ही एक झोपड़ी लगाकर रहते हैं तथा मजदूरी आदि कर जीविकोपार्जन करते हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा मामले की जांच की जा रही है.














 














Post a Comment

0 Comments