बाइक समेत पकड़े गए मोबाइल फोन छीन भाग रहे चोर ..

युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर भाग रहे बाइक से भाग रहे उच्चकों को ग्रामीणों ने दूसरी बाइक से पीछा कर लगभग तीन किलोमीटर दूर चांदपुर गांव के समीप धर- दबोचा. इस दौरान एक चोर भागने में कामयाब रहा. मौके पर पकड़े गए तीन चोरों को ग्रामीणों द्वारा पुलिस के हवाले किया गया. 







- धनसोई थाना क्षेत्र के जमुनी डेरा गांव से पकड़े गए चोर
- चकमा देकर भाग निकला एक अभियुक्त, अन्य से पूछताछ जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जमुनी डेरा गांव के समीप मोबाइल लेकर जा रहे एक युवक के हाथ से बाइक पर सवार झपट्टा मार मोबाइल चोर मोबाइल लेकर फरार हो गए हालांकि, उसके चिल्लाने पर अन्य ग्रामीणों ने उक्त बाइक सवार को धर दबोचा तथा पुलिस के हवाले कर दिया. इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार राजपुर प्रखंड के जमुनी डेरा गांव के अभिषेक सिंह मोबाइल से किसी से बात करते हुए जा रहे थे. इसी बीच दो बाइक पर सवार उच्चके उधर से गुजरे जिनमें से एक बाइक पर सवार उच्चके ने झपट्टा मारते हुए मोबाइल छीन लिया और चंपत हो गए. 






इसी दौरान युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर भाग रहे बाइक से भाग रहे उच्चकों को ग्रामीणों ने दूसरी बाइक से पीछा कर लगभग तीन किलोमीटर दूर चांदपुर गांव के समीप धर- दबोचा. इस दौरान एक चोर भागने में कामयाब रहा. मौके पर पकड़े गए तीन चोरों को ग्रामीणों द्वारा पुलिस के हवाले किया गया. 



थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया गिरफ्तार उच्चकों में  राजपुर थाने के सखुवाना निवासी गोपाल कुमार उर्फ निरहू, इटाढ़ी के हकीमपुर का गोरख कुमार और नया बाजार बक्सर के सतीश गुप्ता शामिल है वहीं, नया बाजार निवासी रितेश उर्फ नीतीश कुमार फरार है. इनके पास छीनी गई मोबाइल बरामद की गई. साथ ही उनकी बाइक जब्त की गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए उच्चकों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.














 














Post a Comment

0 Comments