वीडियो : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव से बक्सर जेल में बंद संदीप की वर्चुअल बातचीत का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप ..

संदीप ने जहां ब्लू रंग की टीशर्ट पहन रखी है वहीं खेसारी लाल यादव काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें संदीप यादव लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए किसी से वीडियो कॉल कर रहा है. दूसरी वीडियो में भी वह किसी को वीडियो कॉल कर रहा है 








- बक्सर केंद्रीय कारा में बंद है अपराधी संदीप यादव
- कारा उपाधीक्षक ने बताया कुख्यात बंदियों के विरुद्ध है काफी सख्ती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जेल में बंद गैंगस्टर संदीप यादव तथा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वर्चुअल बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि खेसारी लाल यादव जेल में बंद संदीप यादव से बात कर रहे हैं. संदीप ने जहां ब्लू रंग की टीशर्ट पहन रखी है वहीं खेसारी लाल यादव काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें संदीप यादव लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए किसी से वीडियो कॉल कर रहा है. दूसरी वीडियो में भी वह किसी को वीडियो कॉल कर रहा है वैसे इस वीडियो में दूसरी तरफ कौन है यह यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है क्योंकि, दूसरी तरफ से वीडियो को बंद किया गया है. 


दोनों वीडियो रविवार को जैसे ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए प्रशासन के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम डीआइयू की टीम के साथ केंद्रीय कारा पहुंच गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान संदीप यादव से बातचीत की गई साथ ही जेल के अधिकारियों व कर्मियों से पूछताछ भी की गई लेकिन, जेल प्रशासन का कहना है कि यह वीडियो यहां का नहीं है यह आजमगढ़ जेल का है, जहां से संदीप यादव ने किसी को वीडियो कॉल किया था.

दरअसल, अपराधी संदीप यादव इन दिनों केंद्रीय कारा में ही बंद है. वह सदर प्रखंड के करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र की हत्या मामले में पेशी के लिए बक्सर लाया गया था तब से वह यहीं पर है. जेल प्रशासन का कहना है कि उसे उच्च सुरक्षा कक्ष में रखा गया है. इधर रविवार की सुबह से ही उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा. देखते ही देखते मामला प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचा जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई. एसडीएम तथा एसडीपीओ स्वयं केंद्रीय कारा में पहुंचे और पूछताछ की. 

कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने इस मामले में बताया कि वीडियो में बंद अपराधी गायक खेसारी लाल यादव से बात करता देखा जा सकता है परंतु यह वीडियो बक्सर जेल का नहीं बल्कि आजमगढ़ जेल का है. एक वीडियो जून 2021 तथा दूसरा वीडियो सितंबर 2021 का है जबकि संदीप यादव दिसंबर में बक्सर जेल में शिफ्ट हुआ है. ऐसे में यह वीडियो केंद्रीय कारा का नहीं कहा जा सकता है.

एमएलसी चुनाव के 1 दिन पूर्व वीडियो वायरल होने से बढ़ी टेंशन :

अपने गृह जिले बक्सर में संदीप यादव ने कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है. ऐसे में एमएलसी चुनाव के ठीक पूर्व उसके गृह जिले की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी टेंशन में आ गए हालांकि, अब तक हुई जांच में यह साबित नहीं हो सका है कि यह वीडियो बक्सर केंद्रीय कारा की है. वहीं, जेल उपाधीक्षक का यह भी कहना है कि अपराधियों के विरुद्ध किसी भी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाती. अपराधियों पर सख्ती बरतने पर उन्हें दो बार जान से मारने की धमकी भी मिल सकती है हालांकि, वह इन धमकियों से नहीं डरते. बहरहाल, बक्सर टॉप न्यूज़, वायरल वीडियोस की पुष्टि नहीं कर रहा. जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा.

वीडियो : 
















 














Post a Comment

0 Comments