पेट्रोल पंप कर्मी हत्या मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार, बाइक भी बरामद ..

पेट्रोल पंप के कर्मी मनोज पासवान की उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह पेट्रोल पंप के पिछले तीन दिनों के कलेक्शन की राशि को एक साथ लेकर स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर प्रताप सागर अस्पताल में स्थित इंडियन बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए गए थे. 







- नैनिजोर थाना क्षेत्र के महुआर गांव निवासी है दोनों
- स्वीकार की हत्याकांड में अपनी संलिप्तता


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रताप सागर में पेट्रोल पंप कर्मी ने लूट तथा उसकी हत्या मामले में पुलिस ने दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि नैनिजोर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था, इसी क्रम में एक सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल को पकड़ा गया जिस पर दो व्यक्ति सवार थे. जांच के क्रम में पता चला कि बाइक चोरी की है, जिसके आधार पर दोनों व्यक्तियों को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. बाद में जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह वही मोटरसाइकिल है जिस पर सवार होकर पिछले 21 मार्च को पुराना भोजपुर के निकट पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या कर उसका पैसा लूट लिया गया था. 

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में नैनिजोर थाना क्षेत्र के महुआर गांव निवासी गोपाल सिंह के पुत्र साकेत सिंह तथा इसी गांव के सूर्यवंश सिंह के पुत्र उमेश सिंह शामिल हैं. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 


बता दें कि 21 मार्च की दोपहर मंझरिया निवासी मिथिलेश सिंह के द्वारा संचालित तथा प्रताप सागर से तकरीबन 300 मीटर दूरी पर स्थित "मिताली सर्विस स्टेशन" नामक पेट्रोल पंप के कर्मी मनोज पासवान की उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह पेट्रोल पंप के पिछले तीन दिनों के कलेक्शन की राशि को एक साथ लेकर स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर प्रताप सागर अस्पताल में स्थित इंडियन बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए गए थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराध कर्मियों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की. इसका विरोध करने पर उन्होंने ताबड़तोड़ चार गोलियां चला दी जिसमें दो गोलियां मनोज के सीने में जा लगी. अस्पताल आने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


















 














Post a Comment

0 Comments