वीडियो : दूल्हे का हाव-भाव देख भड़की दुल्हन, सिंदूरदान के दौरान किया शादी से इनकार ..

आभूषण व डाल-चढ़ावा कार्यक्रम भी हो गए. शादी की अंतिम मांग भरने की रस्म रह गई थी जो पूरी होनी रह गई थी लेकिन, तभी दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इस बात की सूचना जनवासे में जब दूल्हे के पिता व नाते-रिश्तेदारों को मिली तो उन्होंने उन्होंने परिवार की प्रतिष्ठा का का वास्ता दिया लेकिन दुल्हन नहीं मानी.








- डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा से इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में गई थी बारात
- नहीं मानी दुल्हन, बिना दुल्हन को लिए मायूस लौटे बाराती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी की सभी रस्मों को पूरा करने के बाद सिंदूरदान के ठीक पूर्व दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया बताया जा रहा है कि दूल्हे का हाव-भाव लड़की को पसंद नहीं आया और उसने शादी से मना कर दिया. घर वालों तथा रिश्तेदारों के लाख बनाने पर भी लड़की नहीं मानी और अंततः बारातियों के साथ दूल्हे राजा वापस चले आए. शादी टूटने की यह खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है 





मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा गांव से से एक युवक की बारात इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डिहरिया गांव में गई थी शादी की रस्में चल रही थी. द्वार पूजा के बाद वधू पक्ष के द्वारा धूमधाम से बारातियों का स्वागत किया. द्वार पूजा के बाद वधु पक्ष के लोगों ने धूमधाम से बारातियों का स्वागत किया. आभूषण व डाल-चढ़ावा कार्यक्रम भी हो गए. शादी की अंतिम मांग भरने की रस्म रह गई थी जो पूरी होनी रह गई थी लेकिन, तभी दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इस बात की सूचना जनवासे में जब दूल्हे के पिता व नाते-रिश्तेदारों को मिली तो उन्होंने उन्होंने परिवार की प्रतिष्ठा का का वास्ता दिया लेकिन दुल्हन नहीं मानी.

उधर, इस मामले में डुमरांव के महरौरा निवासी तथा बारात लेकर शादी के लिए गए युवक से पूछने पर उन्होंने बताया कि शादी की सभी रस्में हो गई थी इसके बाद अब केवल सिंदूरदान होना था. इसी बीच घर की कुछ महिलाएं आई और उन्हें ले जाकर उनसे पूछताछ करने लगी. बाद में उन्होंने कहा कि शादी दो दिनों के बाद होगी उधर, लड़की ने भी सिंदूरदान में आने से इंकार कर दिया. युवक के पिता ने कहा कि शादी की पूरी तैयारी करने के बाद वहां गए थे. विधि-विधान और पूरे रस्मों-रिवाज के साथ सभी कार्यक्रम संपन्न हो रहे थे लेकिन, सिंदूरदान के ठीक पूर्व लड़की ने शादी से क्यों इंकार कर दिया यह बात समझ नहीं आई. काफी मान-मनौव्वल के बावजूद भी लड़की नहीं मानी और अंततः बारात वापस लौट आई. बाद में पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि लड़के का हाव-भाव कुछ ऐसा था जिससे कि यह प्रतीत हो रहा था कि वह काफी सीधा है. यह बात लड़की को नहीं पसंद आई. 

मामले में लड़की पक्ष के लोगों से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

वीडियो : 

















 














Post a Comment

0 Comments