प्रेमी के साथ घर से भागी युवती का यौन शोषण ..

ट्रेन पकड़ कर पहले वाराणसी और फिर वहां से सिकंदराबाद चली गई जहां युवक ने उसका यौन शोषण किया और फिर वहां पहले से मौजूद अपने दोस्तों और अपने बहनोई के साथ मिलकर उसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत उसके गांव में उसके घर के समक्ष लाकर छोड़ दिया. 





- शादी के नाम पर युवती को भगा ले जाने का आरोप
- मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर दर्ज हुई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव एक युवती का शादी के नाम पर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. शुक्रवार को जब मामला एसपी नीरज कुमार सिंह के संज्ञान में आया तो मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.




घटना के संदर्भ में पीड़ित युवती ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि चौसा के नरबतपुर गांव निवासी शिवनाथ यादव का पुत्र मुलायम यादव उनके गांव पर आता जाता था. इस दौरान दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. बाद में उसी के बहकावे में आकर 5 अप्रैल को वह उसके साथ घर से भाग निकली तथा उक्त युवक के साथ ट्रेन पकड़ कर पहले वाराणसी और फिर वहां से सिकंदराबाद चली गई जहां युवक ने उसका यौन शोषण किया और फिर वहां पहले से मौजूद अपने दोस्तों और अपने बहनोई के साथ मिलकर उसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत उसके गांव में उसके घर के समक्ष लाकर छोड़ दिया. युवती ने जब अपने घर में प्रवेश करने की कोशिश की तो उसके पिता ने उसे घर में रखने से इंकार कर दिया. इसके बाद वह पुनः बक्सर पहुंची जहां से उसे पुलिस के द्वारा अल्पावास गृह में रखवाया गया.

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना में प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी के दर्ज कराई गई है वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.


















 














Post a Comment

0 Comments