मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार ..

उसी वक्त गांव के ही निवासी एक 17 वर्षीय किशोर के द्वारा उसे बहला-फुसलाकर सुनसान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. बाद में बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे तब तक आरोपी भाग खड़ा हुआ.






- कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र का है मामला
- घर के बाहर खेलने गई थी बच्ची

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही एक नाबालिग लड़के के द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद बच्ची की मां के द्वारा महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे की है. जब बच्ची अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी उसी वक्त गांव के ही निवासी एक 17 वर्षीय किशोर के द्वारा उसे बहला-फुसलाकर सुनसान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. बाद में बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे तब तक आरोपी भाग खड़ा हुआ था. 


मामले में बच्ची की मां के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया जिसके बाद आवेदन के आधार पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई और तुरंत ही कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के उपरांत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार लिया गया है.

वीडियो : 























 














Post a Comment

0 Comments