दस दिनों के अंदर भीषण गर्मी ने ली दूसरी जान ..

गर्मी के प्रभाव के बढ़ने के साथ इसकी चपेट में आकर लोगों की मौतें भी होनी शुरू हो गई है. जिला मुख्यालय में ही ऐसे दो मामले सामने आए हैं जिनको देखने के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों मामलों में एक महिला और एक पुरुष की मौत लू लगने के कारण हो गई है. 








- चीनी मिल पुल के समीप 50 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत
- पूर्व में गोलंबर के समीप भी गर्मी के कारण गई थी वृद्धा की जान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गर्मी के प्रभाव के बढ़ने के साथ इसकी चपेट में आकर लोगों की मौतें भी होनी शुरू हो गई है. जिला मुख्यालय में ही ऐसे दो मामले सामने आए हैं जिनको देखने के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों मामलों में एक महिला और एक पुरुष की मौत लू लगने के कारण हो गई है. पहली घटना कुछ दिन पूर्व नगर के गोलंबर के समीप हुई थी जहां एक वृद्धा गर्मी के कारण गश खाकर गिर पड़ी और अस्पताल ले जाने के बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया जब शुक्रवार की दोपहर में एक व्यक्ति नगर के चीनी मिल इलाके में बने नए पुल के समीप गर्मी के कारण आराम करने के लिए पेड़ों की छांव में रुके लेकिन, कुछ देर के बाद वह अचेत होकर वह गिर पड़े. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 



मृतक की पहचान सिविल लाइंस मोहल्ले के निवासी गोपाल तिवारी के रूप में हुई है. उनके पुत्र दीपक तिवारी ने बताया कि इटाढ़ी रोड स्थित पुलिस लाइन के समीप उनके गृह निर्माण का कार्य हो रहा है. जहां उनके पिता शुक्रवार की सुबह में में बालू रखवाने के लिए गए हुए थे, इसी बीच दोपहर में पुलिस द्वारा उन्हें सूचना दी गई थी उनके पिता के साथ इस तरह की दुर्घटना हो गई है. 

सदर अस्पताल के चिकित्सक का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मौत लू लगने के कारण हुई है लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा.

















 














Post a Comment

0 Comments