सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया वीर कुंवर सिंह को नमन ..

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि 1857 की क्रांति के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह सब को लेकर चलने वाले व्यक्ति थे. हमें गर्व है कि हम उसी धरा पर पैदा हुए हैं जहां वीर कुंवर सिंह का भी जन्म हुआ था.








- वीर कुंवर सिंह चौक पर पहुंच अर्पित की श्रद्धा सुमन
- मोमबत्तियां जलाकर किया प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के योद्धा को याद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 1857 के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के महायोद्धा बाबू वीर कुँवर सिंह विजय दिवस के अवसर पर 75 वें आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत वीर कुँवर सिंह चौक पर आयोजित कार्यक्रम में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्वांजलि दी गई. 

मौके पर दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया. इस दौरान उपस्थित लोगों ने मोमबत्तियां जलाकर उन्हें नमन किया. मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि 1857 की क्रांति के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह सब को लेकर चलने वाले व्यक्ति थे. हमें गर्व है कि हम उसी धरा पर पैदा हुए हैं जहां वीर कुंवर सिंह का भी जन्म हुआ था.

मौके पर रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, भाजपा नेता रामकुमार सिंह, मिठाई सिंह, छविनाथ त्रिपाठी, राघव कुमार पाण्डेय, विहिप अध्यक्ष सिद्धनाथ मिश्रा, विहिप कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रभूषण ओझा, निक्कू ओझा, अविनाश वर्मा, ज्वाला सैनी, गौरव सिंह आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे.





















 














Post a Comment

0 Comments