वीडियो : घरेलू समारोह में हर्ष फायरिंग, पति-पत्नी को लगी गोली, हालत गंभीर ..

गोली उनकी हथेली को बेधते हुए उनके पत्नी के पेट में जा लगी, जिसके कारण दोनों पति-पत्नी घायल होकर छत पर ही तड़पने लगे. जब परिजनों ने पति-पत्नी की चीख सुनी तो भागे-भागे छत पर पहुंचे और घायल अवस्था में उन्हें लेकर बक्सर नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है.

 








- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के दिया गांव का है मामला
- नगर के विश्वामित्र अस्पताल में किया जा रहा घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुंडन संस्कार में हुई फायरिंग के दौरान एक पति-पत्नी को गोली लग गई गंभीर हालत में उन्हें नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है चिकित्सक डॉ राजीव झा ने बताया कि घायलों की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है. ऐसे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के दिया गांव निवासी त्रिपुरारी ठाकुर के भतीजे का मुंडन संस्कार समारोह आयोजित है, जिसको लेकर घर में खुशियों का माहौल था. रात्रि तकरीबन 10:30 बजे त्रिपुरारी अपनी पत्नी पूजा के साथ घर की छत पर बैठे घर में चल रहे कार्यक्रम को देख रहे थे. इसी बीच संभवत हर्ष फायरिंग के दौरान बंदूक से निकली गोली उन्हें आकर लग गई. गोली उनकी हथेली को बेधते हुए उनके पत्नी के पेट में जा लगी, जिसके कारण दोनों पति-पत्नी घायल होकर छत पर ही तड़पने लगे. जब परिजनों ने पति-पत्नी की चीख सुनी तो भागे-भागे छत पर पहुंचे और घायल अवस्था में उन्हें लेकर बक्सर नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति फौज में हैं.

विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा ने बताया कि पति के हथेली को बेधते हुए गोली पत्नी के पेट में जाकर फंसी हुई हैं. फिलहाल महिला की स्थिति स्थिर है सीटी स्कैन आदि कराने के बाद आगे कुछ भी कहा जा सकता है.

वीडियो : 


















 














Post a Comment

0 Comments