बुलेट लेकर निकले थे युवक, दुर्घटना में एक ने गंवाई जान, दूसरा गंभीर ..

दोनों युवक शनिवार की शाम किसी पड़ोसी की बुलेट लेकर कहीं शादी समारोह में शामिल होने के लिए ब्रह्मपुर की ओर जा रहे थे. इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर नया भोजपुर के समीप तेज रफ्तार ट्रक में बुलेट की जोरदार टक्कर हुई और बाइक चला रहे सोनू मिश्रा कि घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि, पीछे बैठा युवक संजय मिश्रा बीच सड़क पर तड़प रहा था. 







- एनएच-84 पर नया भोजपुर के समीप हुई घटना, चालक फरार ट्रक जप्त
- मौत की घटना के बाद सिमरी दुधीपट्टी में पसरा मातम, घायल की हालत गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 84 स्थित नया भोजपुर के समीप शनिवार की शाम बुलेट की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान सिमरी दुधीपट्टी निवासी सोनू मिश्रा, पिता स्व. शिवाधार मिश्रा (35 वर्ष) और गंभीर रूप से घायल संजय मिश्रा पिता शेषनाथ मिश्रा (34 साल) के रूप में हुई है और दोनों चचेरे भाई हैं. सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद दुधीपट्टी में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक शनिवार की शाम किसी पड़ोसी की बुलेट लेकर कहीं शादी समारोह में शामिल होने के लिए ब्रह्मपुर की ओर जा रहे थे. इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर नया भोजपुर के समीप तेज रफ्तार ट्रक में बुलेट की जोरदार टक्कर हुई और बाइक चला रहे सोनू मिश्रा कि घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि, पीछे बैठा युवक संजय मिश्रा बीच सड़क पर तड़प रहा था. घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मुख्य सड़क पर ही गाड़ी छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गया. मार्ग से होकर गुजरने वाले राहगीरों ने इस घटना की जानकारी नया भोजपुर पुलिस को दी.




मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा गंभीर रूप से घायल युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हालांकि, घायल की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों के द्वारा वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.बताया जा रहा है कि मृतक सोनू मिश्रा तीन पुत्रियों व एक पुत्र के पिता हैं. 

अचानक से सामने आया ट्रक तो बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया चालक :

नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि युवक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे इसी बीच युवाओं की तरफ से एक ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग पर चढ़ा जिससे तेज रफ्तार बाइक पर सवार युवकों की सीधी टक्कर हो गई. मृतक के शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा ट्रक को जब्त कर घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले चालक का पता लगाया जा रहा है.

परिजनों पर टूटा विपत्ति का पहाड़ : 

किसी के खुशियों को कैसे नजर लग जाती है. यह शनिवार को सिमरी गांव के दूधीपट्टी मोहल्ला में देखने को मिली. कुछ देर पहले जिस घर आंगन में हंसी खुशी का माहौल था वहां अब कोहराम मचा है. मृतक की पत्नी जहां दहाड़ मार कर रो रही थी वहीं, नन्हे-मुन्ने बच्चे कोने में बैठकर सुबक रहे हैं. युवक की मौत के बाद दरवाजे पर उपस्थित भारी भीड़ मायूस एक दूसरे का मुंह देख रही है. किसी को यह समझ में नहीं आ रहा है कि कौन किसे समझाए तथा किस दम पर ढांढस बंधाए?

















 














Post a Comment

1 Comments

  1. Bahut ke sarmnak reporter hain yaha sabdo ka galat uucharan kiya gaya hain

    ReplyDelete