वीडियो : एमएलसी प्रत्याशी अनिल को जिताने के लिए तेजस्वी ने दियारे में भरी हुंकार ..

कहा कि राज्य में सुशासन की सरकार होने की बात कही जाती है लेकिन यहां आए दिन अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रतिदिन लूट, गोलीबारी हत्या जैसी घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है. युवाओं के लिए ना तो रोजगार है और ना ही शिक्षा की अच्छी व्यवस्था, युवाओं को झूठा प्रलोभन देकर उन्हें बरगलाने का कार्य अक्सर होता रहता है. 









- जनप्रतिनिधियों ने की प्रत्याशियों से प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील
- सूबे की सरकार पर भी जमकर कर साधा निशाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एमएलसी चुनाव के दौरान अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बक्सर पहुंचे उन्होंने सिमरी के पैलाडीह में आयोजित जनसभा के दौरान इलाके के जनप्रतिनिधियों से यह आग्रह किया कि वह एकजुट होकर विधान परिषद के प्रत्याशी अनिल सम्राट को वोट देकर विजयी बनाएं. इस दौरान आयोजित सभा की अगुवाई ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव ने की.


नेता प्रतिपक्ष ने अपनी सभा के दौरान सूबे की मौजूदा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि जहां स्कूलों के शिक्षकों को शराब ढूंढने में लगा दिया जाता है ऐसे में स्कूल में पढ़ रहे छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं तो और क्या है? उन्होंने कहा कि राज्य में सुशासन की सरकार होने की बात कही जाती है लेकिन यहां आए दिन अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रतिदिन लूट, गोलीबारी हत्या जैसी घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है. युवाओं के लिए ना तो रोजगार है और ना ही शिक्षा की अच्छी व्यवस्था, युवाओं को झूठा प्रलोभन देकर उन्हें बरगलाने का कार्य अक्सर होता रहता है. 

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने हमेशा जनता को ठगने का काम किया है. मौके पर पार्टी प्रत्याशी अनिल सम्राट के साथ-साथ विधायक शंभू नाथ यादव विधायक, किरण यादव राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव, बबलू यादव, अंगद यादव समेत स्थानीय नेताओं व काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो : 
















 














Post a Comment

0 Comments