सड़क दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत ..

ज्यों ही ईदगाह से आगे वीर कुंवर सिंह कृषि कॉलेज के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहे किसी वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया और इसके साथ जा रहा युवक भी गंभीर रूप से जख्मी बताया जाता है. इधर घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक नौ दो ग्यारह हो गया. 







- राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर डुमरांव ईदगाह के समीप हुआ हादसा
- फेरी करके परिवार का भरण पोषण करने वाले व्यक्ति की मौत से मचा हाहाकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर स्थानीय नगर स्थित ईदगाह के समीप मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. 



मृत व्यक्ति की पहचान डुमरांव नगर स्थित वार्ड नंबर 17 के बंधन पटवा मोहल्ला निवासी गौरीशंकर पटवा के पुत्र शिवशंकर पटवा (उम्र 45 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि यह फेरी का काम करता था. फिलहाल अपने बाल बच्चों के साथ नगर के ठठेरी बाजार मोहल्ला में किराए के मकान में रहता था. मंगलवार की शाम अपने मोहल्ले के एक युवक के साथ कहीं पार्टी में कॉफी बनाने के लिए विकी मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी बीच ज्यों ही ईदगाह से आगे वीर कुंवर सिंह कृषि कॉलेज के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहे किसी वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया और इसके साथ जा रहा युवक भी गंभीर रूप से जख्मी बताया जाता है. इधर घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक नौ दो ग्यारह हो गया. 

आसपास के लोगों के द्वारा बीच सड़क पर तड़प रहे दोनों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन यहां चिकित्सकों के द्वारा शिवशंकर पटवा को मृत घोषित कर दिया गया. इधर सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना पाकर मृतक की पत्नी गीता देवी, इकलौता पुत्र राजकुमार और बेटी आस्था कुमारी पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा. अनुमंडलीय अस्पताल में पति के शव के पास दहाड़ मार कर रो रही पत्नी के हृदय विदारक चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. आसपास के लोगों का कहना है कि मेहनत मजदूरी और फेरी करके अपने बाल बच्चों का भरण पोषण करने वाले व्यक्ति की मौत के बाद बहुत बड़ा संकट सामने आ गया है.

















 














Post a Comment

0 Comments