वीडियो : पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए परेशान युवक ने छोड़ा गांव, माँ ने कहा - "धमकी दे रहे पुलिस वाले .."

वह दिल्ली से अपने गांव पहुंचे लेकिन जब वह थाने में गए तो वहां उनसे घूस मांगी गई. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकी देनी शुरु कर दी है. ऐसे में हैरान-परेशान युवक ने यह मान लिया कि उनका पासपोर्ट तो वेरीफाई होने से रहा उल्टे इस चक्कर में उन्हें और भी परेशानी हो सकती है. 









- थाने में पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए गया था युवक
-  एसपी के कड़े तेवर से बढ़ गई है थाने के पुलिसकर्मियों की तिलमिलाहट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाने में पुलिसकर्मियों की घूसखोरी उजागर करने वाले युवक को अब धमकी मिल रही है. धमकियों से परेशान होकर वह बिना पासपोर्ट का वेरिफिकेशन कराएं वापस दिल्ली चले गए. उधर, एसपी  नीरज कुमार सिंह ने  मामले में कड़ा रुख अख्तियार किया है. उन्होंने एएसपी राज को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं साथ ही यह कहा है कि जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों पर भी करवाई होगी. ऐसे में तिलमिलाए सिमरी थाने के पुलिसकर्मी अब युवक तथा उसके पूरे परिवार को धमकी दे रहे हैं.



थाने में पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए पहुंचे युवक की मां शीला देवी ने बताया कि उनके पुत्र जगमोहन माली दिल्ली के किसी कंपनी में नौकरी करते हैं. जहां से उन्हें विदेश जाने का ऑफर मिला था. इसी को लेकर उन्हें पासपोर्ट बनवाना था, जिसका वेरिफिकेशन थाने से होना है. कई बार वेरिफिकेशन नहीं होने के कारण आखिरकार वह दिल्ली से अपने गांव पहुंचे लेकिन जब वह थाने में गए तो वहां उनसे घूस मांगी गई. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकी देनी शुरु कर दी है. ऐसे में हैरान-परेशान युवक ने यह मान लिया कि उनका पासपोर्ट तो वेरीफाई होने से रहा उल्टे इस चक्कर में उन्हें और भी परेशानी हो सकती है. जिसके बाद वह वापस दिल्ली लौट गए.

वीडियो : 

















 














Post a Comment

0 Comments