ऐतिहासिक होगा वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव कार्यक्रम : विंध्याचल

उन्होंने ने कहा कि इस कार्यक्रम में दो लाख से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. एक लाख लोग हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे. जिस तरह से कुंवर सिंह ने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ते हुए इतिहास बनाया था, उसी तरह जगदीशपुर में एक बार फिर नया इतिहास लिखा जाएगा.







- डुमरांव में विजयोत्सव रथ को हरी झंडी दिखा भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रवाना
- कहा, दिन रात एक किए हुए हैं कार्यकर्ता दो लाख लोग करेंगे शिरकत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर  : स्वतंत्रता संग्राम के महानायक वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. भाजपा के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं और लोगों से जगदीशपुर पहुंचने की अपील की जा रही है.




इस कार्यक्रम में देश के गृह मंत्री अमित शाह 23 अप्रैल को जगदीशपुर पहुंच रहे हैं. उसी कड़ी में भाजपा के गुरुवार को स्थानीय नगर स्थित थाना के समीप भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विंध्यांचल राय और युवा मोर्चा के सोनू राय सहित कई कार्यकर्ताओं ने विजयोत्सव रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने ने कहा कि इस कार्यक्रम में दो लाख से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. एक लाख लोग हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे. जिस तरह से कुंवर सिंह ने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ते हुए इतिहास बनाया था, उसी तरह जगदीशपुर में एक बार फिर नया इतिहास लिखा जाएगा.

वार्ड पार्षद सह युवा भाजपा नेता सोनू राय ने कार्यकर्ताओं से तिरंगा के साथ कार्यक्रम में भाग लेने की अपील करते हुए कुंवर सिंह के विरासत को मजबूती प्रदान करने की बात कही. उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता रात दिन एक किए हुए हैं. शहर से लेकर गांव तक भाजपा कार्यकर्ता निमंत्रण पत्र देकर लोगों से इस कार्यक्रम में जुटने की अपील कर रहे है. इस दौरान शक्ति राय, दीपक यादव, गोल्डन पांडेय, विजय सिन्हा, शिवम तिवारी, गोलू पांडेय, प्रदीप खरवार और राजीव रंजन सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

















 














Post a Comment

0 Comments