अधिवक्ता संघ चुनाव के लिए मतदान शुरु, संघ ने न्यायालय से की फैसलों में नरमी बरतने की अपील ..

अनुरोध किया था कि 22 अप्रैल को मतदान होने के कारण न्यायिक कार्यों में अधिवक्ताओं की उपस्थिति कुछ कम रहेगी. अधिवक्ताओं के अनुपस्थिति के कारण मुकदमों के फैसलों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की उम्मीद है. ऐसे में उन्होंने अनुरोध किया निर्वाचन कार्य को ध्यान में रखते हुए इस दिन कोई भी ऐसा आदेश ना पारित किया जाए जिससे कि वादी अथवा प्रतिवादी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े.







- सुबह 10:00 बजे तक 400 मतदाताओं ने किया मतदान
- देर शाम तक जारी कर दिया जाएगा चुनाव का परिणाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव को लेकर मतदान निर्धारित समय सुबह 8:00 बजे से शुरू हो गया है. अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लगातार विभिन्न बूथों पर पहुंच रहे हैं लेकिन, मतदान की गति बहुत ज्यादा तेज नहीं है. सुबह 10:00 बजे तक बूथ संख्या एक पर 103, बूथ संख्या दो पर 197 तथा बूथ संख्या तीन पर 100 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 




इसके पूर्व अधिवक्ता संघ के चुनाव के लिए जिला अधिवक्ता संघ के निवर्तमान महासचिव गणेश ठाकुर के द्वारा जिला और सत्र न्यायाधीश को एक पत्र प्रेषित कर अनुरोध किया था कि 22 अप्रैल को मतदान होने के कारण न्यायिक कार्यों में अधिवक्ताओं की उपस्थिति कुछ कम रहेगी. अधिवक्ताओं के अनुपस्थिति के कारण मुकदमों के फैसलों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की उम्मीद है. ऐसे में उन्होंने अनुरोध किया निर्वाचन कार्य को ध्यान में रखते हुए इस दिन कोई भी ऐसा आदेश ना पारित किया जाए जिससे कि वादी अथवा प्रतिवादी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े.

हमारे न्यायालय संवाददाता राघव पांडेय ने बताया कि दिन के 10:00 बजे तक केवल 400 मतदाता मत डालने पहुंचे हैं जबकि, कुल मतदाताओं की संख्या 1हज़ार 800 है. उन्होंने कहा कि मतदान समाप्ति के पश्चात देर शाम तक चुनाव परिणाम की भी घोषणा हो जाएगी

















 














Post a Comment

0 Comments