वीडियो : खटाल में लगी आग, झुलसे कई मवेशी, तीन की मौत ..

बताया कि अगलगी तकरीबन 5:30 बजे शाम को हुई थी, जिसकी सूचना दमकल को दी गई लेकिन, मौके पर दमकल वाहन नहीं पहुंचा जिसके कारण आग बढ़ती ही गई. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया और घायल मवेशियों को बाहर निकाला गया. दो मवेशियां झुलस गई हैं तथा तीन ने दम तोड़ दिया है.







- बड़की सारीमपुर गांव में खटाल का संचालन करते हैं सिविल लाइन्स निवासी रजनीश सिंह
- दमकल के देर से पहुंचने पर आक्रोशित हैं लोग


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर गांव में शार्ट सर्किट से लगी आग के कारण तीन दुधारु पशु जलकर मर गए वहीं, दो बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी, जिसके कारण यह हादसा हो गया इस हादसे में पशुपालक को लाखों रुपये का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. 

सिविल लाइंस मोहल्ले के निवासी तथा बड़की सारीमपुर में  पीड़ित व्यक्ति रजनीश कुमार सिंह के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने बताया कि अगलगी तकरीबन 5:30 बजे शाम को हुई थी, जिसकी सूचना दमकल को दी गई लेकिन, मौके पर दमकल वाहन नहीं पहुंचा जिसके कारण आग बढ़ती ही गई. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया और घायल मवेशियों को बाहर निकाला गया. दो मवेशियां झुलस गई हैं तथा तीन ने दम तोड़ दिया है.




शाम 7:30 बजे पहुंचा दमकल, लोगों ने जताया रोष :

शाम तकरीबन 7:30 बजे दमकल मौके पर पहुंचा.ऐसे में स्थानीय लोगों ने काफी रोष व्यक्त किया. उनका कहना है कि अगर समय से दमकल पहुंच जाता तो इस तरह का नुकसान नहीं झेलना पड़ता हालांकि, थानाध्यक्ष का कहना है कि दमकल मिट्टी में फंस जाने के कारण मौके तक नहीं पहुंच सका उसके कारण दूसरा दमकल बुलाना पड़ा खुशी में विलंब हुआ है.

मुर्गा फॉर्म के शेड को ही खटाल में था बदला :

बताया जा रहा है कि रजनीश कुमार सिंह ने पुराने मुर्गा फॉर्म के बंद हो जाने के बाद उसे खटाल के रूप में डेवलप किया था .उसी में वह गो पालन कर रहे थे. बताया जा रहा है कि खटाल खुला नहीं होने के कारण मवेशियों को निकालने में भी परेशानी हो रही थी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में रविवार को आग लगने की घटनाएं हुई थी. बड़की सरीमपुर में भी अगलगी की सूचना पर दमकल को भेजा गया लेकिन, घटनास्थल से पूर्व ही एक जगह मिट्टी गिराए जाने के कारण दमकल उस में फंस गया. बाद में दूसरी दमकल वाहन को भेजकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया. इस घटना में कितना नुकसान हुआ है उसका भी आकलन अब तक नहीं हो सका है.

मुकेश कुमार
थानाध्यक्ष, औद्योगिक थाना

वीडियो : 


















 














Post a Comment

0 Comments