21 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ..

कहा कि राजीव गांधी की 21 वीं शताब्दी की सोच ने भारत को विश्व पटल पर अग्रणी बनाया.  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को न्याय दिलाया. 





- जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा की अध्यक्षता में मनाया गया बलिदान दिवस
- वक्ताओं ने कहा 21वीं शताब्दी की सोच के साथ भारत को विश्व पटल पर बनाया अग्रणी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न तथा संचार क्रांति के जनक कहे जाने वाले स्व राजीव गांधी की 31 वीं पुण्यतिथि पर जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा की अध्यक्षता में बलिदान दिवस मनाया गया. कार्यक्रम का संचालन सेवादल अध्यक्ष धनजी पांडेय ने किया. वक्ताओं ने राजीव गांधी को याद करते हुए उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया मौके पर जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने अपने दूरसंचार संदेश में कहा कि राजीव गांधी का बलिदान हिंदुस्तान सदा याद करेगा. 

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की 21 वीं शताब्दी की सोच ने भारत को विश्व पटल पर अग्रणी बनाया.  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को न्याय दिलाया. 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, प्रखंड अध्यक्ष राजारमण पांडेय, कमल पाठक, एनएसयूआई के अनुराग राज त्रिवेदी, पप्पू दूबे, अभिषेक जायसवाल, सुरेश जायसवाल, अभिमन्यु मिश्र, मोनू ओझा, विशाल खरवार, दीपक राय, मंटू सिंह, नीरज राय, राजर्षि राय, राम प्रसन्न द्विवेदी, जमाल अली, रामस्वरूप अग्रवाल, चितरंजन प्रसाद, करुणानिधि दूबे, वीरेंद्र राम, निशांत कुमार आदि अनेक जन शामिल रहे.




















Post a Comment

0 Comments