सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत ..

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी भोजपुर जिले के शाहपुर के निवासी है जो कि किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच रोहिणीभान के समीप इनकी बाइक और एक डंपर में टक्कर हो गई जिससे कि मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों को इस दुर्घटना के बारे में जानकारी दे दी है.





- चौसा रामगढ़ स्टेट हाईवे के रोहिणी भान के समीप हुआ हादसा
- भोजपुर जिले के शाहपुर के रहने वाले हैं दोनों पति-पत्नी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चौसा रामगढ़ पत्थर रोहिणीभान के समीप डंपर और बाइक में हुई टक्कर से पति-पत्नी की मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद डंपर चालक अनियंत्रित हो गया और डंपर लेकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में जा गिरा. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. घटना के समय मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी भोजपुर जिले के शाहपुर के निवासी है जो कि किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच रोहिणीभान के समीप इनकी बाइक और एक डंपर में टक्कर हो गई जिससे कि मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों को इस दुर्घटना के बारे में जानकारी दे दी है. 

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा पहले आसपास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन उनके द्वारा मृतकों के संदर्भ में कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई, बाद में उनकी जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान भोजपुर जिले के शाहपुर निवासी मोहम्मद सरदार हुसैन (40 वर्ष) एवं सरवरी बेगम (35 वर्ष) के रूप में की गई. बताया गया कि दोनों पति-पत्नी हैं जो कि किसी कार्यवश उस रास्ते से जा रहे थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है.




















Post a Comment

0 Comments