मारपीट के आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम ..

तीन दिन पूर्व भीम प्रजापति नामक एक व्यक्ति से मारपीट हुई थी जिसमें उन्हें लहूलुहान कर दिया गया था, बावजूद इसके अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. आधे घंटे तक सड़क पर जमकर बवाल काटा. बाद में नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.





- नगर के तुरहा टोली में 3 दिन पूर्व हुई थी स्थानीय निवासी से मारपीट
- लोगों ने लगाया आरोप, शराब कारोबारी हैं मारपीट करने वाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के तुरहा टोली के समीप कुछ लोगों ने मंगलवार की दोपहर सड़क जाम कर दिया. यह सभी लोग स्थानीय ही थे. उन्होंने कहा कि तुरहा टोली में इन दिनों शराब कारोबारी धड़ल्ले से अपना कारोबार कर रहे हैं. उनका मनोबल इतना बढ़ गया है कि वह अब स्थानीय लोगों से उलझ कर उनके साथ मारपीट करने से भी गुरेज नहीं करते. तीन दिन पूर्व भीम प्रजापति नामक एक व्यक्ति से मारपीट हुई थी जिसमें उन्हें लहूलुहान कर दिया गया था, बावजूद इसके अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. आधे घंटे तक सड़क पर जमकर बवाल काटा. बाद में नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

मौके पर लोगों को समझाते हुए नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में पीड़ित के लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.




















Post a Comment

0 Comments