तेज धूप के कारण बेहोश होकर गिरी बाइक सवार महिला, हालत गंभीर ..

दिन में तकरीबन 10:30 बजे गांव से लगभग दो किलोमीटर पहले ही तेज धूप होने के कारण उनकी पत्नी बेहोश होकर बाइक से नीचे गिर गई, जिससे कि उनके सर में गंभीर चोट लग गई है. महिला का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि सिर में चोट लगने के कारण उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.






- पति के साथ बाइक पर सवार होकर मायके से ससुराल जा रही थी विवाहिता
- गांव पहुंचने से दो किलोमीटर पूर्व वही हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पति के साथ मायके से बाइक पर सवार होकर ससुराल जा रही महिला तेज धूप के कारण चक्कर खाकर बाइक से नीचे गिर पड़ी. इस घटना के बाद बाइक से गिरी महिला को छोड़कर तेज रफ्तार में बाइक चला रहा पति काफी दूर तक आगे निकल गया. बाद में जब स्थानीय लोगों ने उसे यह बताया कि उसकी पत्नी पीछे गिरी हुई है, तब वह लौटकर वापस गया और उसने देखा कि उसकी पत्नी घायल पड़ी हुई है. बाद में घायल महिला को राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे सदर अस्पताल भेजा गया. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई. महिला के परिजन अब उस को लेकर वाराणसी ट्रामा सेंटर जा रहे हैं.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा निवासी दारा चौहान अपने ससुराल डिहरी से अपनी पत्नी प्रभावती देवी (45 वर्ष) को लेकर मंगलवार की सुबह अपने गांव सरेंजा के लिए निकले. दिन में तकरीबन 10:30 बजे गांव से लगभग दो किलोमीटर पहले ही तेज धूप होने के कारण उनकी पत्नी बेहोश होकर बाइक से नीचे गिर गई, जिससे कि उनके सर में गंभीर चोट लग गई है. महिला का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि सिर में चोट लगने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

68 किलोमीटर की लंबी दूरी तय करने के बाद महिला को आया चक्कर :

बताया जा रहा है कि महिला के मायके डिहरी से ससुराल सरेंजा की दूरी 70 किलोमीटर है. इतनी लंबी दूरी से बाइक पर बैठकर अपने मायके से ससुराल आने के दौरान तेज धूप के कारण वह बेहोश हो गई और गिर पड़ी.

















Post a Comment

0 Comments