सड़क पर चारपाई बिछाकर सोने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, आठ घायल ..

दोनों पक्षों को मिलाकर कुल आठ महिला-पुरुष जख्मी हो गए हैं. जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. मामले में दोनों पक्षों राजपुर थाने में मामले में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल थाना क्षेत्र का है मामला
- दोनों पक्षों के द्वारा प्राथमिकी के लिए दिया गया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में सड़क पर चारपाई बिछाकर सोने के मामले में दो पक्षों के बीच बवाल हुआ. दोनों तरफ से लाठी-डंडे तथा ईंट पत्थर चले. जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों पक्षों को मिलाकर कुल आठ महिला-पुरुष जख्मी हो गए हैं. जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. मामले में दोनों पक्षों राजपुर थाने में मामले में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. थानाध्यक्ष उस युसूफ अंसारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव निवासी सत्यानंद राम और रामदेव राम में पूर्व से ही जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है. इसी बीच मंगलवार की सुबह रामदेव राम के 22 वर्षीय पुत्र दिनेश राम अपनी बाइक लेकर बाजार जाने के लिए निकले लेकिन, उन्होंने देखा उसी समय सत्यानंद राम का पुत्र साइमन कुमार रास्ते पर ही चारपाई बिछाकर सो गया जब दिनेश ने चारपाई हटाने को कहा तो दोनों तरफ से तू-तू मैं-मैं होने लगी जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले और लाठियां भी बरसी, जिसमें महिला पुरुष मिलाकर कुल 8 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां सत्यानंद राम की पत्नी कुंवरी देवी (55 वर्ष) पुत्र साइमन कुमार राम (25 वर्ष) पुत्र गुड्डू राम (35 वर्ष) पुत्र जगमोहन राम (30 वर्ष) तथा पुत्रवधू सीमा देवी (28 वर्ष) का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. जबकि रामदेव राम की पत्नी बहेतरी देवी (45 वर्ष) का हाथ टूट गया है. वहीं, दिनेश राम (22 वर्ष) के सिर में भी गंभीर चोट आई है. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.




















Post a Comment

0 Comments