वीडियो : भूमि विवाद को लेकर गरजी बंदूकें, दो घायल ..

उन्होंने तथा उनके एक अन्य परिचित हरिद्वार सिंह ने विरोध किया जिस पर दूसरे पक्ष के द्वारा गोलियां चला दी गई. गोली हरिद्वार सिंह के पेट में लगी है. विनोद चौबे ने बताया कि इस दौरान मारपीट में वह मामूली रूप से जख्मी हो गए दोनों घायलों का इलाज कर रहे. चिकित्सकों ने बताया कि हरिद्वार सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है.






- एक व्यक्ति को पेट में लगी गोली दूसरे मारपीट में हुए घायल
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : थाना क्षेत्र के दलसागर में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गए. जबकी एक आने व्यक्ति मारपीट में घायल हो गए. दोनों घायलों को नगर के गोलम्बर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस मामले को गंभीर बताया है और कहा है कि आरोपियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दलसागर के रहने वाले विनोद चौबे की 15 कट्ठा पुश्तैनी जमीन को उनके पाटीदारों ने बेच दी है जबकि, जमीन को बेचने के लिए उनकी सहमति नहीं ली गई थी. इसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, जिसको लेकर पूर्व में भी मारपीट की आशंका के मद्देनजर प्रीति के साथ साथ जिले के एसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों को इस बात की सूचना दी गई है. 

मंगलवार को बलिहार निवासी रमेश सिंह संजीव सिंह तथा मुरली सिंह के पुत्र विकास सिंह तकरीबन डेढ़ सौ लोगों के साथ तीन दर्जन से अधिक हथियार लेकर मौके पर पहुंचे जबरन जमीन पर कब्जा करने लगे. 

जबरन कब्जे का उन्होंने तथा उनके एक अन्य परिचित हरिद्वार सिंह ने विरोध किया जिस पर दूसरे पक्ष के द्वारा गोलियां चला दी गई. गोली हरिद्वार सिंह के पेट में लगी है. विनोद चौबे ने बताया कि इस दौरान मारपीट में वह मामूली रूप से जख्मी हो गए दोनों घायलों का इलाज कर रहे. चिकित्सकों ने बताया कि हरिद्वार सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में आरोपी किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि विधि व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments