बाइक और कार की टक्कर, बुलेट के उड़े परखच्चे, चालक गम्भीर ..

चालक सहित कार पर सवार सभी यात्री मौका देख कर भाग निकले हालांकि, पुलिस क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. कार और बुलेट की टक्कर इतनी जोरदार थी की बुलेट की परखच्चे उड़ गए है. 










- एनएच-84 पर चंदा गांव के पास हुई घटना, कार जब्त, चालक फरार
- नया भोजपुर पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शुक्रवार की देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 84 स्थित पटना बक्सर मुख्य मार्ग पर चंदा गांव के समीप कार और बुलेट की आमने-सामने हुई. टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाइक सवार युवक को सामाजिक कार्यकर्ताओं और नया भोजपुर पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल बक्सर में भर्ती कराया गया. युवक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. 



उधर, चालक सहित कार पर सवार सभी यात्री मौका देख कर भाग निकले हालांकि, पुलिस क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. कार और बुलेट की टक्कर इतनी जोरदार थी की बुलेट की परखच्चे उड़ गए है. हालांकि, क्षतिग्रस्त कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जाते हैं. 

जख्मी बाइक सवार युवक की पहचान कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी शंभू यादव (30 वर्ष) के रूप में की गई है हालांकि, कार में सवार लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के अनुसार युवक शंभू यादव औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री गांव स्थित अपनी बहन के घर गया था. वह अपने बहनोई मुकेश यादव की बुलेट लेकर देर रात को अपने गांव लौट रहा था. इसी दौरान कोलकाता से कार में चार लोग सवार होकर पड़ोसी राज्य के बलिया जिला अंतर्गत चितबड़ागांव जा रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के पटना बक्सर मुख्य मार्ग पर चंदा गांव के समीप दक्ष आईटीआई के समीप कार और बुलेट की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 


रास्ते गुजर रहे लोगों की सूचना पर नया भोजपुर पुलिस और प्रताप सागर गांव के सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णा शर्मा के एक निजी एंबुलेंस के माध्यम से घायल को सदर अस्पताल भेजा. जहां घायल युवक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि फरार कार चालक की पहचान हो गई है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
















 














Post a Comment

0 Comments