लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के पश्चात चौथारी कार्यक्रम सम्पन्न ..

बताया कि यह परम सौभाग्य है कि स्वामी रामानुजाचार्य की स्मृति में जो महा महोत्सव मनाया गया था उन्हीं स्वामी की आज जयंती है और जयंती के मौके पर यज्ञ के बाद चौथारी हो रही है आज से यज्ञ मंडप खोलने का कार्य शुरू हो जाएगा. कार्यक्रम के दौरान भव्य भंडारे का भी आयोजन किया गया. 
अपने आशीर्वचन देते हुए संत जीयर स्वामी महाराज






- कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे संत जीयर स्वामी महाराज
- कहा विश्व कल्याण के लिए किए गए यज्ञ के संपन्न होने के बाद अब मंडप हटा होगा कृषि कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के खरवनिया में लक्ष्मी नारायण महायज्ञ की समाप्ति के पश्चात संत जीयर स्वामी महाराज की उपस्थिति में चौथारी कार्यक्रम का आयोजन तथा भगवान शिव और भगवान हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव का भी आयोजन उद्योगपति मिथिलेश पाठक के खरवानिया स्थित पैतृक आवास में किया गया. 


मौके पर अपने आशीर्वचन देते हुए जीयर स्वामी महाराज ने कहा कि खरवनिया में आयोजित लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का आयोजन अभूतपूर्व रहा. समस्त जनता के कल्याण के लिए किया गया यह आयोजन संपन्न होने के बाद यज्ञ मंडप हटा में का भी कार्य शुरू किया जाएगा ताकि किसान खेती आदि का कार्य कर सकें. उन्होंने बताया कि यह परम सौभाग्य है कि स्वामी रामानुजाचार्य की स्मृति में जो महा महोत्सव मनाया गया था उन्हीं स्वामी की आज जयंती है और जयंती के मौके पर यज्ञ के बाद चौथारी हो रही है आज से यज्ञ मंडप खोलने का कार्य शुरू हो जाएगा. कार्यक्रम के दौरान भव्य भंडारे का भी आयोजन किया गया. 

मौके पर व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र कुमार तिवारी, बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, एसडीपीओ गोरख राम, कांग्रेस नेता राजर्षि राय, कामेश्वर पांडेय, राजारमण पांडेय, जदयू नेता भरत मिश्रा, सामाजिक कार्यकर्ता विशाल तिवारी, त्रिभुवन पाठक मोहित बाबा समेत कई जिलों से पहुंचे अधिकारी, नेता व सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे.



















 














Post a Comment

0 Comments