वीडियो : पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास समेत कई ठिकानों पर सीबीआई की रेड, बक्सर में आमने सामने आए पक्ष और विपक्ष के नेता ..

नेताओं ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है. यह परेशान करने का प्रयास है. हालांकि, भाजपा नेताओं ने कहा है कि छापेमारी सही है. लालू यादव ने जो घोटाले किए हैं निश्चित रूप से उस पर कार्रवाई होनी आवश्यक है. सीबीआई स्‍वतंत्र एजेंसी है उसकी कार्रवाई पर सवाल खड़ा करना उचित नहीं है.




- पटना में सीबीआई के द्वारा राबड़ी आवास समेत 15 ठिकानों पर छापेमारी
- बक्सर में राजद कांग्रेस नेताओं ने जताया कड़ा विरोध, भाजपा ने बताया सही

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास समेत कई ठिकानों पर सीबीआइ की रेड हुई है. बक्सर में राजद ने इस छापेमारी को केंद्र प्रायोजित बताया है. नेताओं ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है. यह परेशान करने का प्रयास है. हालांकि, भाजपा नेताओं ने कहा है कि छापेमारी सही है. लालू यादव ने जो घोटाले किए हैं निश्चित रूप से उस पर कार्रवाई होनी आवश्यक है. सीबीआई स्‍वतंत्र एजेंसी है उसकी कार्रवाई पर सवाल खड़ा करना उचित नहीं है. 

अपनी नाकामियों पर चुप लेकिन, लालू परिवार पर शिकंजा?

राजद झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने कहा कि बिहार में कई घोटाले हुए. बालिका गृह कांड, सृजन घोटाले में क्‍या हुआ? उसपर कार्रवाई क्‍यों नहीं होती. 17 वर्षों से ये लोग सत्‍ता में नहीं हैं फिर यह कैसी करवाई? फिलहाल लालू जी बीमार हैं. तेजस्‍वी यादव दिल्‍ली में हैं. सच्‍चाई यह है कि लालू प्रसाद और तेजस्‍वी की लोकप्रियता से घबराकर सीबीआई का इस्‍तेमाल किया जा रहा है. 

राजद नेता ने कहा कि जबसे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं तब से भाजपा का सिर दर्द बढ़ गया है और केंद्र सरकार ने अपना तोता सीबीआई को राबड़ी देवी के आवास पर भेज दिया है. ऐसे समय में यह छापेमारी ठीक नहीं है, जब लालू प्रसाद का दिल्ली में इलाज चल रहा है और तेजस्वी यादव भी बाहर हैं. ये लोग लाख छापेमारी कर लें कुछ भी गलत नहीं मिलने वाला


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा कि एनडीए की सरकार सदैव राजद सुप्रीमो को परेशान करती है जिसका ताजा उदाहरण सीबीआई की छापेमारी है. सवाल यह भी है कि क्या एनडीए के लोग दूध के धुले हुए हैं और अगर नहीं तो उनके यहां छापेमारी क्यों नहीं होती? एक ही परिवार को सदैव ईडी और सीबीआई का भय दिखाकर नतमस्तक करने की कोशिश की जा रही है. 

चारा खा गए लालू तो कार्रवाई होना भी आवश्यक:

उधर, भाजपा के सदर विधानसभा प्रत्याशी रह चुके वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव ने जो चारा घोटाला किया वह किसी से छिपा नहीं है. निश्चित रूप से घोटाले का धन पारिवारिक सदस्यों के पास छिपा कर रखा होगा. ऐसे में यह छापेमारी कहीं से भी गलत नहीं है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments