वीडियो : जनता दरबार में ग्रामीणों ने उठाया मुखिया की घूसखोरी का मामला ..

उनका कहना है कि वर्तमान मुखिया के द्वारा उन्हें मिलने वाली प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि में से कमीशन के तौर पर 8 हज़ार रुपये काट लिए गए हैं. मुखिया प्रतिनिधि का यह कहना है कि इसी राशि में से जिला पदाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी हिस्सा देना होता है. 






- राजपुर प्रखंड के अकबरपुर पंचायत का है मामला
- कहा, प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि में से कमीशन ले रहे हैं मुखिया प्रतिनिधि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला पदाधिकारी के जनता दरबार में राजपुर प्रखंड के अकबरपुर पंचायत के ग्रामीणों ने पहुंचकर मुखिया पर संगीन आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि वर्तमान मुखिया के द्वारा उन्हें मिलने वाली प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि में से कमीशन के तौर पर 8 हज़ार रुपये काट लिए गए हैं. मुखिया प्रतिनिधि का यह कहना है कि इसी राशि में से जिला पदाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी हिस्सा देना होता है. 


सीएसपी से ही मुखिया प्रतिनिधि ने लिए पैसे :

ग्रामीणों ने बताया कि मुखिया प्रतिनिधि सीएसपी संचालक के यहां उनके साथ गए और वहां पर उन्होंने 40 हज़ार में से 8 हज़ार रुपये काट लिया उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी राशि में से 15 हज़ार रुपये देने होंगे.

मुखिया प्रतिनिधि ने कहा, बेबुनियाद है आरोप :

मुखिया प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव ने कहा कि ग्रामीणों के द्वारा लगाए गए आरोप बिल्कुल ही बेबुनियाद है. लोकतंत्र में कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है लेकिन, जांच कराने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments