केंद्र के दरवाजे पर भिड़ गए सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देने गए बच्चे, घंटो तक चला तमाशा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने काफी प्रयास किया कि झगड़ा खत्म हो जाए लेकिन जब उन्हें ऐसा लगा कि इस मारपीट में वह भी पीटे जा सकते हैं तो वह खुद ही किनारे हो गए. मारपीट के कारण सड़क पर भी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था. बाद में जब खुद ही बच्चों का मन पूरा हो गया तो वह झगड़ा छोड़कर अपने अपने घर को प्रस्थान कर गए. 






- नगर के इटाढ़ी रोड स्थित डीएवी स्कूल के सामने का मामला
- घंटों बाद पहुंची पुलिस, तब तक शांत हो गया था मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  सीबीएसई बोर्ड के परीक्षा के दौरान परीक्षा दे रहे कुछ बच्चे कुछ बाहरी बच्चों से भिड़ गए. उनके बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आश्चर्यजनक रूप से इस परीक्षा में केंद्र या उसके आसपास एक भी पुलिसकर्मी देखने को नहीं मिलते. ऐसे में किसी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने इतनी पूछताछ कर दी की फोन करने वाले व्यक्ति ने फोन ही काट दिया. 

जिन बच्चों के बीच मारपीट हो रही थी वह पहले लात - घूंसों तक थी लेकिन, बात बढ़ते-बढ़ते लाठी डंडों तक जा पहुंची. पास में ही रखें बांस के डंडों का इस युद्ध में जमकर प्रयोग हुआ. यह सारा मामला नगर के इटाढ़ी रोड स्थित डीएवी स्कूल के समीप हुआ. 

प्रत्यक्षदर्शी दीपक कुमार ने बताया कि यहां अलग-अलग विद्यालयों के बच्चों के परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. उन्हीं विद्यालयों में से एक विद्यालय (जो नगर के औद्योगिक थाना के समीप ही एक मैदान के पास है) के बच्चों के बीच परीक्षा के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. वह विवाद बच्चों के लिए इतना बड़ा हो गया कि उन्होंने बाहर से भी अपने कुछ साथियों को बुला लिया. जैसे ही परीक्षा खत्म हुई युद्ध शुरू हो गया. इस मारपीट में कुछ बच्चे घायल भी हुए. 

मारपीट को देख रहे प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने काफी प्रयास किया कि झगड़ा खत्म हो जाए लेकिन जब उन्हें ऐसा लगा कि इस मारपीट में वह भी पीटे जा सकते हैं तो वह खुद ही किनारे हो गए. मारपीट के कारण सड़क पर भी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था. बाद में जब खुद ही बच्चों का मन पूरा हो गया तो वह झगड़ा छोड़कर अपने अपने घर को प्रस्थान कर गए. फिर पुलिस भी पहुंची लेकिन, तब तक मामला शांत हो गया था.

मामले में मुफस्सिल थाना के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग पोस्ट प्रभारी रमण कुमार बताते हैं कि उन्हें जब इस मामले की जानकारी मिली थी उसके बाद वह भी मौके पर पहुंचे थे लेकिन, तब तक मामला शांत हो गया इस मारपीट को लेकर काफी देर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा.





















 














Post a Comment

0 Comments