पुलिस लिखी गाड़ी लेकर घूम रहे अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्तौल, चार गोलियां बरामद ..

ये दोनों बाइक पर सवार होकर सुबह से ही इधर-उधर घूम रहे थे. लोगों को चकमा देने के लिए इन्होंने बाइक पर पुलिस लिख रखा था. हालांकि, असली पुलिस के द्वारा इन्हें दबोच लिया गया और अब इनसे पूछताछ करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.





- कोरान सराय थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे थे दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : खुद को पुलिस वाला बताकर लोगों को चकमा देते हुए किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे दो युवकों को कोरान-सराय थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष जुनैद आलम के नेतृत्व में की जा रही पुलिस गश्त के दौरान इन्हें कोरान सराय बाजार से ही गिरफ्तार कर लिया गया. युवकों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल तथा कुल चार गोलियां बरामद हुई हैं. ये दोनों बाइक पर सवार होकर सुबह से ही इधर-उधर घूम रहे थे. लोगों को चकमा देने के लिए इन्होंने बाइक पर पुलिस लिख रखा था. हालांकि, असली पुलिस के द्वारा इन्हें दबोच लिया गया और अब इनसे पूछताछ करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि दोनों युवक केसठ गांव के मुकेश पटेल (30 वर्ष) तथा राकेश कुमार (20 वर्ष) निवासी हैं जो कि शनिवार की सुबह घर से निकलकर पहले डुमरांव फिर वहाँ से घूमते-घूमते रात में कोरान सराय बाजार पहुंचे जहां वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी बीच रात्रि तकरीबन 10:00 बजे पुलिस गश्त के दौरान संदिग्ध अवस्था में देखकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पूरा घटनाक्रम बता दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.





















Post a Comment

0 Comments