जन्मदिन को किया जनसेवा में समर्पित, दोस्तों संग मिल किया रक्तदान ..

अपनी इस व्यस्तता के बीच समाज के प्रति जो जिम्मेदारी है उसका निर्वहन भी जरूर करना चाहिए. समाज ने हमें जो इज्जत-सम्मान, आदर-प्रेम दिया है उसे हमें इस समाज के उत्थान में लगाना चाहिए. कार्यक्रम के दौरान सभी उपस्थित लोगों के द्वारा पौधरोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ तथा हरा-भरा रखने की शपथ ली गई. 






- रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन
- मौजूद रहे सदर विधायक व अन्य गणमान्य लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोग अपने जन्म दिवस को अलग-अलग तरीके से मनाते हैं लेकिन, कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जो अपने जन्म दिवस को जन कल्याण के लिए समर्पित कर सकें. ऐसे ही लोगों में शामिल दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के अधिकारी संघ के अध्यक्ष रणवीर आनंद ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर बैंक के चरित्रवन शाखा में वृहत रक्तदान शिविर तथा पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मौजूद थे. उन्होंने रणबीर आनंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए बैंक कर्मियों द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर और पौधारोपण कार्यक्रम की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि रणवीर आनंद बैंक शाखा प्रबंधक का पदभार संभालने के साथ-साथ अन्य सामाजिक कार्यों में भी काफी सक्रिय रहते हैं, जिसकी बानगी यह है कि आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर इतनी तादाद में बैंक कर्मियों तथा समाज के प्रतिष्ठित लोग एकत्रित हुए हैं.


मौके पर श्री आनंद ने उपस्थित लोगों से भी रक्तदान महादान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से आत्म संतुष्टि मिलती है कि हम किसी के काम आ सके. हम अधिकारी होने के नाते काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन अपनी इस व्यस्तता के बीच समाज के प्रति जो जिम्मेदारी है उसका निर्वहन भी जरूर करना चाहिए. समाज ने हमें जो इज्जत-सम्मान, आदर-प्रेम दिया है उसे हमें इस समाज के उत्थान में लगाना चाहिए. कार्यक्रम के दौरान सभी उपस्थित लोगों के द्वारा पौधरोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ तथा हरा भरा रखने की शपथ ली गई. 

रक्तदान शिविर के दौरान रेडक्रॉस के अध्यक्ष डॉ श्रवण कुमार तिवारी भी मौजूद रहे. उन्होंने इस पहल को काबिल - ए - तारीफ बताया. मौके पर अधिकारी संघ के भभुआ-बक्सर अध्यक्ष बबन सिंह ने सभी लोगों का स्वागत किया तथा कर्मचारी संघ के सचिव चंदन कुमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया. कार्यक्रम में मुख्य प्रबंधक शैलेंद्र कुमार, आदित्य प्रकाश, मिंटू कुमार, सोनी कुमारी, वीरेंद्र कुमार, नारायण पाठक, प्रेम सागर पांडेय, अमित सिंह तथा अन्य बैंक कर्मी मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments