वीडियो : बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली ..

गुरुवार की रात जब वह घर के बाहर चारपाई पर बैठा हुआ था तभी दो बाइक पर सवार तकरीबन छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उस पर गोलियां चला दी. गोली उसके छाती को छूती हुई निकल गई जिससे कि उसे मामूली जख्म हुआ है. बाद में वह सदर अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है मामला
- सदर अस्पताल में इलाज के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बाइक सवार अपराधियों की गोली से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी एक युवक जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन, जख्म मामूली होने के कारण उसे छुट्टी दे दी गई. मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है लेकिन, एसपी का कहना है कि अब तक जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक मामला भूमि विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी तथा वर्तमान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में रह रहे उमाशंकर यादव (30 वर्ष) के बहनोई की मृत्यु के बाद वह जगदीशपुर स्थित बहन के ससुराल में ही रहा करता था, उसके बहनोई चौकीदार हैं, जिनका निधन हो जाने के बाद बहन के सहयोग के लिए वह यहीं रह रहा था. इसी बीच गुरुवार की रात जब वह घर के बाहर चारपाई पर बैठा हुआ था तभी दो बाइक पर सवार तकरीबन छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उस पर गोलियां चला दी. गोली उसके छाती को छूती हुई निकल गई जिससे कि उसे मामूली जख्म हुआ है. बाद में वह सदर अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी.

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है क्योंकि, जिस युवक को गोली लगी है वह चौकीदार स्व रामधीर यादव के साले हैं. चौकीदार की मृत्यु हो जाने के बाद वह अपनी बहन सीमा देवी के सहयोग के लिए जगदीशपुर में ही रहा करते हैं. यहां जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा है संभवत: उसी के कारण गोली चली है हालांकि, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है.


















Post a Comment

0 Comments