डॉ महेंद्र पाल बने जिले के नए उप विकास आयुक्त ..

इसके पूर्व डॉ योगेश कुमार सागर का स्थानांतरण हो जाने के कारण बक्सर में डीडीसी का पद रिक्त पड़ा हुआ था. डॉ महेंद्र पाल काफी सुलझे हुए पदाधिकारी माने जाते हैं. बिहार सरकार की सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी डॉ महेंद्र पाल को अपने वर्तमान वेतनमान पर जिले में योगदान करने का निर्देश दिया गया है.






- बिहार सरकार के मंत्रिमंडल सचिवालय के उप सचिव हैं डॉ महेंद्र पाल
- पड़ोसी जिले भोजपुर के मूल निवासी हैं डॉ महेंद्र पाल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सरकार के मंत्रिमंडल सचिवालय  विभाग के उप सचिव डॉ महेंद्र पाल को बक्सर जिला का नया उप विकास आयुक्त बनाया गया है. इसके पूर्व डॉ योगेश कुमार सागर का स्थानांतरण हो जाने के कारण बक्सर में डीडीसी का पद रिक्त पड़ा हुआ था. डॉ महेंद्र पाल काफी सुलझे हुए पदाधिकारी माने जाते हैं. बिहार सरकार की सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी डॉ महेंद्र पाल को अपने वर्तमान वेतनमान पर जिले में योगदान करने का निर्देश दिया गया है.

बताया जा रहा है कि डॉ महेंद्र पाल पड़ोसी जिले भोजपुर के ही मूल निवासी हैं. वर्तमान में वह बिहार सरकार के मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के उप सचिव पद पर पदस्थापित है. मंगलवार को जारी अधिसूचना के मुताबिक अब उन्हें बक्सर का डीडीसी बनाया गया है.




















Post a Comment

0 Comments