आपसी विवाद में काट दिया विद्युत कनेक्शन, विरोध पर मारपीट, पति-पत्नी घायल ..

बताया कि उनके पाटीदार कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर रहते हैं. ऐसे में उनका मनोबल सदैव बढ़ा रहता है. पूर्व में भी उन्होंने गांव के कई लोगों से मारपीट की है लेकिन, उनकी दबंगई को देखते हुए कोई भी उनकी शिकायत पुलिस से नहीं कर पाता. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें धमकी भी दी जा रही है.






- तिलकराय हाता ओपी थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव का है मामला
- मामले में आठ लोगों को बनाया गया है नामजद अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी प्रखंड के तिलक राय हाता ओपी के केशोपुर गांव निवासी एक व्यक्ति पर उसके ही पाटीदारों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया. इतना ही नहीं विरोध करने पर उनकी पत्नी से भी मारपीट की गई तथा छेड़खानी भी की. मामले में आठ नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में अपने आवेदन में पीड़ित मदन मिश्रा ने बताया के उनके पाटीदारों के साथ उनका रास्ते को लेकर पुराना विवाद है. इसी बीच एक 11 तारीख की रात को उनके पाटीदारों के द्वारा ही घर का विद्युत आपूर्ति का तार  बाहर से काट दिया गया. बाद में अगले दिन उन्होंने इस बात की सूचना गांव के सरपंच को दी. 




बाद में जब वह तार को फिर से जुड़वाने लगे इसी बीच उनके पाटीदार चिंता हरण मिश्र, नित्यानंद मिश्र तथा रामजी मिश्र ने लाठी डंडे व धारधार हथियारों से लैस होकर उन्हें पीटना शुरु कर दिया. इस हमले में उनकी तीन उंगलियां कट गई और वह बुरी तरह घायल हो गए. बाद में उन्हें बचाने के लिए जब उनकी पत्नी पहुंची तो विक्रमादित्य मिश्र के भांजे प्रिंस तिवारी, कन्हैया मिश्र के पुत्र अंकित मिश्र एवं विक्रमादित्य मिश्र के पुत्र अजय मिश्र भी पहुंच गए और उन्होंने उनकी पत्नी के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की. बाद में कन्हैया मित्र और विक्रमादित्य मिश्र भी पहुंच गए और उन्होंने भी मामले को सलटाने की जगह गाली-गलौज शुरू कर दिया. बाद में उन्होंने धमकी भी दी.

कुछ देर के बाद घायल पति-पत्नी को उनके स्वजनों के द्वारा सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

पीड़ित ने बताया कि उनके पाटीदार कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर रहते हैं. ऐसे में उनका मनोबल सदैव बढ़ा रहता है. पूर्व में भी उन्होंने गांव के कई लोगों से मारपीट की है लेकिन, उनकी दबंगई को देखते हुए कोई भी उनकी शिकायत पुलिस से नहीं कर पाता. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें धमकी भी दी जा रही है ऐसी आशंका है कि वह लोग भी उन्हें किसी तरह फंसाने की कोशिश कर सकते हैं.

मामले में ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि बिजली का तार काटने के बाद मारपीट की गई है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments