तेज रफ्तार और टूटी सड़क बनी भीषण दुर्घटना का कारण, दो घायल, एक की हालत गंभीर ..

आनन-फानन में ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों घायलों में एक की हालत बेहद चिंताजनक है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डुमदेरवा के समीप हुआ हादसा
- दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा बक्सर मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा डुमदेरवा के समीप दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमें दोनों पर सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों घायलों में एक की हालत बेहद चिंताजनक है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर निवासी रंजीत कुमार नामक निवासी 35 वर्षीय युवक जिला मुख्यालय से अपने गांव वापस लौट रहे थे. वहीं दूसरी तरफ से उत्तर प्रदेश के बलिया के लक्ष्मणपुर निवासी 27 वर्षीय शशिकांत बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच डुमदेरवा के पास ब्रेकर के समीप गड्ढे को बचाने के क्रम में दोनों की बाइक आपस में टकरा गई, जिससे कि दोनों सड़क पर गिर गए. हेलमेट को ठीक से नहीं बांधने के कारण दोनों की हेलमेट दूर जा गिरी. ऐसे में दोनों को सिर में भी गंभीर चोटें लगी, बाद में ग्रामीणों ने फोन कर एंबुलेंस मंगवाया और दोनों को इलाज के लिए भिजवाया गया. मुफस्सिल थाना के सब-इंस्पेक्टर चंचल कुमार ने कहा कि घटना के बाद दोनों की बाइक जप्त कर ली गई है.


















Post a Comment

0 Comments