वीडियो : नगर थानाध्यक्ष समेत चार पर एससी-एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज ..

इसी बात को लेकर गजाधर गंज निवासी गणेश यादव की पुत्री मनीषा देवी तथा उनकी पत्नी ने शिव मूर्ति की जमकर पिटाई कर दी. मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया गया लेकिन, प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई जबकि मामले की जांच भी कराई गई और मामले को सही पाया गया.  

जानकारी देते विशेष लोक अभियोजक 





- महीनों तक प्राथमिकी नहीं दर्ज करने का लगाया आरोप
- अनुसूचित जाति से आने वाली महिला के साथ हुई थी मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा एक महिला पुलिसकर्मी ज्योति कुमारी तथा दो अन्य के विरुद्ध अनुसूचित जाति जनजाति थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी अनुसूचित जाति जनजाति मामले के अपर लोक अभियोजक शिवकुमार राम की पुत्री शिवमूर्ति कुमारी ने दर्ज कराई है. लोक अभियोजक का कहना है कि 26 जनवरी को उनकी पुत्री के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार की घटना हुई थी जिसको लेकर उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया लेकिन ना तो प्राथमिकी दर्ज की गई और ना ही उनके साथ अच्छा व्यवहार किया गया. ऐसे में उन्होंने न्यायालय में गुहार लगाई जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.


घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी देते हुए विशेष लोक अभियोजक शिव कुमार राम ने बताया कि उनकी पुत्री 26 जनवरी को बाजार गई हुई थी. इसी बीच गजाधर गंज मोहल्ले की रहने वाली मनीषा देवी नामक महिला पर किसी आवारा मवेशी ने हमला कर दिया, जिससे कि वह डर कर भागने लगी. इस बात पर सड़क पर खड़े लोग हंसने लगे और शिव मूर्ति भी हंस पड़ी. इसी बात को लेकर गजाधर गंज निवासी गणेश यादव की पुत्री मनीषा देवी तथा उनकी पत्नी ने शिव मूर्ति की जमकर पिटाई कर दी. मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया गया लेकिन, प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई जबकि मामले की जांच भी कराई गई और मामले को सही पाया गया. विशेष लोक अभियोजक का कहना है कि उन्होंने भी मामले को लेकर थानाध्यक्ष से कई बार अनुरोध किया लेकिन फिर भी प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई तथा उनके द्वारा दुर्व्यवहार किया गया. ऐसे में उन्होंने न्यायालय की शरण ली.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments